Trinamool Congress will win all 42 seats in Lok Sabha elections: Chandrima

लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस सभी 42 सीटें जीतेगी : चंद्रिमा भट्टाचार्य

Kolkata Hindi News, कोलकाता। सिलीगुड़ी। तृणमूल कांग्रेस महिला अध्यक्ष व राज्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य का कहना है कि आगामी लोकसभा चुनाव में बंगाल में तृणमूल कांग्रेस 42 में से सभी 42 सीटें जीतेगी। शुक्रवार को आमबारी संघ की ओर से आयोजित शपथ ग्रहण सभा में वक्तव्य रखते हुए मंत्री ने यह बातें कही।

जलपाईगुड़ी महिला तृणमूल कांग्रेस ने राजगंज के आमबारी स्थित परिसर में शपथ ग्रहण बैठक आयोजित की था। बैठक में राज्य की महिला तृणमूल अध्यक्ष व राज्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य, जलपाईगुड़ी जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष मोहुआ गोप, जिला अध्यक्ष नूरजहां बेगम, पिछड़ा कल्याण विभाग के मंत्री बुलुचिक बड़ाईक, राजगंज विधायक खगेश्वर रॉय, धुपगुड़ी विधायक निर्मल चंद्र रॉय और राज्य के अन्य नेता उपस्थित थे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि, “24 लोकसभा चुनाव में बंगाल से तृणमूल कांग्रेस को सभी 42 सीटें मिलेंगी, क्योंकि राज्य की जनता हमारे साथ हैं। बंगाल की माताएं और बहने पहले से कह रही हैं कि उन्हें अपनी बेटी चाहिए। हम महिलाओं के वोट से ही जीतेंगे।” बंगाल सभी की 42 सीटें पर तृणमूल का कब्ज़ा होगा, इसमें कोई शक नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *