तृणमूल कांग्रेस अभिनेता देव का कर रही इस्तेमाल : दिलीप घोष

कोलकाता : मिथुन चक्रवर्ती और देव स्टारर फिल्म ‘प्रजापति’ के शो के लिए नंदन में स्लॉट नहीं मिलने को लेकर विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है। रविवार के बाद सोमवार को एक बार फिर से भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। सोमवार को न्यूटाउन में प्रातः भ्रमण के लिए निकले भाजपा नेता दिलीप घोष ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इतनी अच्छी फिल्म को नंदन में स्लॉट नहीं दिया गया। यह आश्चर्य की बात है कि उनके अपने सांसद इतने बड़े अभिनेता हैं, इसके बावजूद उनके साथ इस तरह का व्यवहार किया जा रहा है।

घोष ने कहा कि दरअसल मिथुन चक्रवर्ती के साथ संपर्क होने के कारण देव को इस तरह का दिन देखना पड़ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि तृणमूल कांग्रेस अपने फायदे के लिए देव का इस्तेमाल कर रही है। एक वक्त था जब उन्हें उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं होने देने की धमकी तक दी गई। उन्हें जबरन पार्टी की टिकट देकर सांसद बनाया गया है। नंदन में देव की फिल्म इस साल नहीं दिखाई जा रही है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

आरोप लगाए जा रहे हैं कि मिथुन-देव स्टारर फिल्म की नंदन में स्क्रीनिंग न होने के पीछे सत्ता पक्ष का राजनीतिक एजेंडा है। इस संदर्भ में दिलीप घोष ने कहा कि दरअसल तब पक्ष ने नंदन को निजी संपत्ति समझ लिया है, इसका दुरुपयोग हो रहा है। जिनके नाम पर लोग हॉल में आते हैं, उन्हें दूर रखने का प्रयास किया जा रहा है। राज्य के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती हैं। बहुत दिनों के बाद उन्होंने बांग्ला फिल्म में काम किया है। लोग उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निश्चित रूप से इसका दुष्परिणाम सत्ता पक्ष को आने वाले दिनों में भुगतना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *