फ्लाई ओवर की मांग में तृणमूल कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

सिलीगुड़ी। ईस्टर्न बायपास रोड के ठाकुरनगर इलाके में डाबग्राम 2 नंबर तृणमूल कांग्रेस कमेटी ने फ्लाई ओवर की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। शनिवार की सुबह ठाकुरनगर क्षेत्र में सड़क के किनारे धरना-प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा गया। इस विरोध कार्यक्रम में ग्राम पंचायत डाबग्राम 2 की प्रधान सुधा सिंह चटर्जी, जलपाईगुड़ी जिला परिषद पदाधिकारी देवाशीष प्रमाणिक सहित स्थानीय तृणमूल नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सुधा सिंह चटर्जी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि उड़ालपूल की मांग को लेकर रेलवे के महाप्रबंधक को पहले भी कई बार लिखा जा चुका है। लेकिन अब तक फ्लाईओवर बनाने के लिए कोई पहल नहीं की गई है। अगर तत्काल फ्लाईओवर नहीं बनाया गया तो आने वाले दिनों में और बड़ा आंदोलन होगा।

रिहायशी इलाके में घुसा विशाल दतैल हाथी

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी शहर से सटे डाबग्राम फूलबाड़ी क्षेत्र के बैकुण्ठपुर जंगल, खोलाचंद फांपरी इलाके के गांव में शनिवार सुबह एक हाथी घुस गया। शनिवार सुबह डाबग्राम फुलबाड़ी इलाके में बैकुंठपुर जंगल से एक विशाल दतैल हाथी घुस आया। हाथी को देखते ही इलाका वासियों का हुजूम उसे देखने को उमड़ पड़ा।

इधर इंसानों की चहल पहल बढ़ने से हाथी इधर उधर भागने लगा। आखिरकार लोगों को भीड़ को देख हाथी घबराकर वापस जंगल लौट गया। घटना में हाथी ने किसी को किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचाया। वन विभाग को मामले की सूचना दे दी गयी है। स्थानीय निवासियों की सुरक्षा के मद्देनजर वन विभाग से पहरेदारी बढ़ाने की मांग की गयी है।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिन पर आयोजित होगी ‘रन फॉर फ्रीडम फाइटर्स

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी यूनिक फाउंडेशन की टीम नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिन पर ‘रन फॉर फ्रीडम फाइटर्स’ नाम से विशेष मैराथन दौड़ आयोजित करने जा रही है। यह मैराथन दौड़ 23 जनवरी को कदमतला बीएसएफ और देशबंधु स्पोर्टिंग यूनियन के सहयोग से आयोजित की जाएगी। इस दौड़ में महिला, पुरुष, सेना के जवान सभी हिस्सा लेंगे। 12 किमी की यह दौड़ 23 तारीख को सुबह 6 बजे बागडोगरा बिहार मोड़ से शुरू होकर देशबंधु स्पॉटिंग यूनियन परिसर पर समाप्त होगी।

यह बात उद्यमियों ने शनिवार दोपहर करीब एक बजे सिलीगुड़ी प्रेस क्लब में कही। मालूम हो कि इस दौड़ में 200 लोग हिस्सा लेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में सेना के 10 जवानों के परिवार मौजूद रहेंगे। साथ ही इस अवसर पर सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव, डिप्टी मेयर रंजन सरकार व अन्य को भी अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *