अलीपुरद्वार में तृणमूल छात्र परिषद का ”समन्वय मेलबंधन” कार्यक्रम की शुरुआत

अलीपुरद्वार। भाजपा के बंगाल विभाजन की साजिश और जनविरोधी नीति के खिलाफ जिला तृणमूल छात्र परिषद ने अलीपुरद्वार जिले में ”समन्वय मेलबंधन” नामक कार्यक्रम की पहल की है। जिला तृणमूल छात्र परिषद के अध्यक्ष समीर घोष ने जिला तृणमूल कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर यह बात कही। शहर के पार्क रोड स्थित छात्र परिषद कार्यालय में इस प्रेस वार्ता में, अलीपुरद्वार विधायक सुमन कांजीलाल, नगरपालिका अध्यक्ष प्रसेनजीत कर व जिला तृणमूल कांग्रेस के महासचिव संजीत धर सहित तृणमूल छात्र परिषद के कई कार्यकर्ता मौजूद थे। तृणमूल सूत्रों के अनुसार कार्यक्रम की शुरुआत पूजा अर्चना से हुई। यह कार्यक्रम 22 दिनों तक जिले के 64 अंचलों व 2 शहरों में चलेगा।

इसके अलावा जिला तृणमूल छात्र परिषद के अध्यक्ष विभिन्न छात्रों के घर रात्रि विश्राम करेंगे। विभिन्न ग्राम पंचायतों के अलावा जिला तृणमूल छात्र परिषद विभिन्न कॉलेजों में छात्राओं की समस्याएं सुनेंगे। तृणमूल छात्र परिषद की इस यात्रा में अलीपुरद्वार के विधायक सुमन कांजीलाल सहित तृणमूल छात्र परिषद के छात्र-छात्राएं मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान तृणमूल छात्र परिषद ने अलीपुरद्वार के विवेकानंद 1 ग्राम पंचायत के विभिन्न घरों में जाकर पर्चे बांटे।

दूसरी ओर, तृणमूल छात्र परिषद के कार्यक्रम की जिला भाजपा द्वारा नाटक बताकर कड़ी आलोचना की गई। जिला भाजपा विधायक मनोज उरांव ने भी कहा कि, “बेरोजगार लोग सड़कों पर नौकरी के लिए धरना दे रहे हैं। जो नौकरी के लिए दर दर भटक रहे हैं उन्हें पुलिस द्वारा पीटा जा रहा है। उनके साथ खड़ा होना चाहिए। फर्जी शिक्षकों की तलाश कर सकते हैं। लेकिन इन सब नाटकों से लोगों का मन नहीं पघलने वाला। पीठ पीछे लोग तृणमूल को चोरों की पार्टी ही कहेेंगे। राजनीतिक विश्लेषकों के मुताबिक आगामी पंचायत चुनाव से पहले तृणमूल छात्र परिषद के इस कार्यक्रम से जिले में भगवा खेमा असहज हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *