धुपगुड़ी विधानसभा उपचुनाव के लिए तृणमूल के उम्मीदवार निर्मल चंद्र रॉय ने भरा पर्चा

जलपाईगुड़ी। धुपगुड़ी विधानसभा उपचुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार निर्मल चंद्र रॉय मंदिर – मस्जिद – चर्च में अपना माथा टेक कर अपना नामांकन पत्र जमा करने गए। धुपगुड़ी विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. निर्मल चंद्र रॉय ने सबसे पहले धुपगुड़ी मां के स्थान पर पूजा की फिर सोनाखली मजार पर चादर चढाया और चर्च में मोमबत्तियां जलाने के बाद सीधे नामांकन दाखिल करने जलपाईगुड़ी के लिए रवाना हो गए।

इस मौके पर धूपगुड़ी पंचायत समिति की अध्यक्ष अर्चना सूत्रधर, जिला परिषद सदस्य ममता वैद्य, दिनेश मजूमदार, धूपगुड़ी ग्रामीण ब्लॉक के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष दीपू रॉय, उनके साथ, टाउन ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष इवान दास मौजूद थे। इस दौरान ग्राम ब्लॉक और टाउन ब्लॉक तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष धरणी रॉय, सुजाता सरकार और तृणमूल नेताओं और जन प्रतिनिधियों का दल भी उनके साथ रहे।

धुपगुड़ी उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार बनी शहीद जगन्नाथ रॉय की पत्नी तापसी रॉय

जलपाईगुड़ी : आखिरकार स्वतंत्रता दिवस की देर रात धुपगुड़ी उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवारों की घोषणा हो गई। भाजपा ने धुपगुड़ी उपचुनाव में शहीद जगन्नाथ रॉय की पत्नी को उम्मीदवार घोषित किया है। जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी ब्लॉक के गाडोंग नंबर 2 ग्राम पंचायत क्षेत्र के निवासी सीआरपीएफ जवान जगन्नाथ रॉय 29 मार्च 2021 को कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हो गए। उनकी पत्नी तापसी रॉय ( 32) हैं।

वर्तमान में शहर के वार्ड नंबर 8 के अस्पताल मोहल्ले में अपना घर बना रही हैं व फिलहाल शहर के वार्ड नंबर 7 के सरतपल्ली इलाके में किराए पर रहती है। उन्होंने बांगला में एमए पास किया है । परिवार में 4 साल का एक बच्चा है। हालांकि, पिछले विधानसभा चुनाव में पूर्व सैन्यकर्मी विष्णु पद रॉय भाजपा के टिकट पर विधायक बने थे। उनकी असामयिक मृत्यु के बाद भाजपा ने एक बार फिर शहीद जवान की पत्नी को उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *