कूचबिहार लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल प्रत्याशी जगदीश चंद्र वर्मा शुरू किया प्रचार

Kolkata Hindi News, कूचबिहार। कूचबिहार लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल प्रत्याशी जगदीश चंद्र वर्मा बसुनिया ने मदनमोहन मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपने प्रचार अभियान अभियान की शुरुआत की। बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के तरफ कूचबिहार से उम्मीदार बनाया गया था, लेकिन उनको हार का सामना करना पड़ा था।  लेकिन जगदीश चंद्र वर्मा बसुनिया ने सिताई विधानसभा क्षेत्र में भारी अंतर से जीत हासिल की थी। तृणमूल कांग्रेस ने उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है. जगदीशचंद्र वर्मा बसुनिया ने आज दोपहर मदनमोहन मंदिर में पूजा करने के बाद कूचबिहार शहर में एक रोड शो भी किया।

गोपाल लामा के समर्थन में किया गया दीवार लेखन

गोपाल लामा के समर्थन में किया गया दीवार लेखन

सिलीगुड़ी। लोकसभा चुनाव में दार्जिलिंग लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार गोपाल लामा के समर्थन में बुधवार को नक्सलबाड़ी के स्टेशन पाड़ा में इलाके में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता द्वारा दीवार लेखन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. आज सिलीगुड़ी महकमा परिषद के सभाधिपति अरुण घोष ने अपने हाथ से दीवार लेखन किया। नक्सलबाड़ी ब्लॉक 2 के अध्यक्ष पृथ्वीश रॉय, युवा अध्यक्ष विराज सरकार और अन्य नेता उपस्थित थे।

सिलीगुड़ी महकमा परिषद के सभाधिपति अरुण घोष ने कहा कि वे लोग राज्य के विकास को लेकर जनता के बीच जायेंगे. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को झूठे आश्वासन देने वाली बीजेपी रामनाम और बंटवारे के नाम पर चल रही है. जनता विकास को अगर ध्यान में रखेगी, तो एक भी वोट विपक्षी पार्टियों को नहीं जाएगा उन्होंने कहा कि दार्जीलिंग संसदीय सीट से बीजेपी, कांग्रेस, सीपीआईएम ने किसी भी पार्टी ने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है. इसलिए प्रचार के मामले में तृणमूल कांग्रेस आगे है और हमारे उम्मीदवार की जीत पक्की है।

प्रकाश चिकबराइक ने राधाकृष्ण मंदिर में पूजा-अर्चना कर शुरू किया चुनाव प्रचार 

प्रकाश चिकबराइक ने राधाकृष्ण मंदिर में पूजा-अर्चना कर शुरू किया चुनाव प्रचार 

अलीपुरद्वार लोकसभा क्षेत्र के तृणमूल उम्मीदवार प्रकाश चिकबराइक ने कुमारग्राम ब्लॉक के न्यूलैंड्स चाय बागान में स्थित राधाकृष्ण मंदिर में पूजा करके अपने लोकसभा चुनाव अभियान की आधिकारिक शुरुआत की। आ  उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ राधाकृष्ण मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की. इसके बाद प्रकाश चिकबराइक ने धमसा और मादल बजाकर इलाके में प्रचार किया।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *