काली दास पाण्डेय, मुंबई । भोजपुरी फिल्म जगत की चर्चित फिल्म निर्माण कम्पनी यशी फिल्म्स के संचालक फिल्म निर्माता अभय सिन्हा और स्कामखी एंटरटेनमेंट बैनर की निर्मात्री चेतना झांब, स्वाति झांब, निशा योगेश्वर तथा रोहित पी. ने संयुक्त रूप से भोजपुरी सिंगर स्टार रितेश पाण्डेय की धमाकेदार भोजपुरी फिल्म ‘बेगुनाह’ को सिनेदर्शकों तक पहुंचाने का फैसला लिया है। इसी क्रम में अंधेरी (वेस्ट) मुम्बई स्थित इम्पा हाउस के प्रिव्यू थियेटर में विजया दशमी के दिन आयोजित भव्य कार्यक्रम के दौरान स्कामखी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘बेगुनाह’ का ऑफिसियल ट्रेलर यशी म्यूजिक के चैनल पर जारी किया गया।

धीरू यादव के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कथा, पटकथा और संवाद स्वयं फिल्म निर्मात्री चेतना झांब ने तैयार किया है। इस फिल्म में गीत संगीत संतोष पूरी का है। इस फिल्म में अभिनेता रितेश पाण्डेय के साथ अभिनेत्री प्रियंका रेवारी और चर्चित यूट्यूब गर्ल चाँदनी सिंह स्क्रीन पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरती नज़र आएंगी। कॉमेडी युक्त हॉरर फिल्म ‘बेगुनाह’ के अन्य मुख्य कलाकार संजय पाण्डेय, महेश आचार्य, सोनू पाण्डेय और इशांत सिंह आदि हैं।

बकौल अभिनेता रितेश पाण्डेय भोजपुरी भाषा का ग्राफ धीरे धीरे पूरी दुनिया में फैल रहा है। ‘बेगुनाह’ फिल्म की कहानी की बात करें तो कहानी बहुत ही इंटरेस्टिंग है जिसमे रिश्तों से बंधा एक परिवार की कहानी के साथ सिनेदर्शकों को हॉरर भी देखने को मिलेगा। डरने वाला हॉरर नही पहली बार ऐसा हॉरर देखने को मिलेगा जिसमे दर्शक डरने के बजाय अपनी हँसी नही रोक पाएंगे यानी हॉरर कॉमेडी फिल्म देखने को मिलेगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + 13 =