रोड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित “प्रतिद्वंद्वी” का ट्रेलर जारी

Trailer of ‘Pratidwandi’ released, कोलकाता। रोड एंटरटेनमेंट ने गर्व के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म “प्रतिद्वंद्वी” का पोस्टर, गाना और ट्रेलर जारी किया। यह शो फिल्म के पीछे की रचनात्मक प्रतिभा को प्रदर्शित करता है और प्रतिभाशाली टीम द्वारा तैयार की गई मनोरम कहानी की झलक देता है।

कार्यक्रम में फिल्म जगत की सम्मानित प्रतिभाओं की मौजूदगी देखी जा सकती है. कहानीकार, संपादक और निर्देशक के रूप में सुसमीत मंडल की रचनात्मक प्रतिभा और फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में कैमरे के पीछे अमित छेत्री एक महान टीम के सहयोगात्मक प्रयास को प्रदर्शित करते हैं।

पटकथा और गीत में सुमन की विशेषज्ञता कहानी में गहराई जोड़ती है, जबकि पिनाक भट्टाचार्य का संगीत फिल्म के लिए एकदम सही स्वर सेट करता है। चिरंतन और दीपिता द्वारा आवाज दी गई और इसमें राहुल, अनुस्मिता सिंह, सोहिनी, सृजिता, रंजन विश्वास, पूरंजन कामिला, मौसमी भट्टाचार्य, एम शामिल हैं।

एम. सरकार, पीयूष मंडल, सुमन और अन्य जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ, “प्रतिद्वंद्वी” एक सफल फिल्म होने का वादा करती है। एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति जो अपनी आकर्षक कहानी और मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्यों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है।

सुसमीत मंडल द्वारा निर्देशित और सुमन गुहा द्वारा निर्मित, “‘प्रतिद्वंद्वी'” एक सम्मोहक कहानी होने का वादा करती है जो रिश्तों और मानव मानस की जटिलताओं को उजागर करती है। फोटोग्राफी के निर्देशक के रूप में कैमरे के पीछे अमित चित्री के साथ, फिल्म में आश्चर्यजनक दृश्य हैं जो इसकी सम्मोहक कहानी के पूरक हैं।

फिल्म, कहानी के बारे में बोलते हुए, संपादक और निर्देशक सुसमीत मंडल ने टिप्पणी की, “‘प्रतिद्वंद्वी’ बनाना मेरे लिए एक बेहद संतुष्टिदायक यात्रा रही है। मैं इस दृष्टिकोण को सिल्वर स्क्रीन पर जीवंत करने का अवसर पाने के लिए आभारी हूं।”

फिल्म के निर्माता सुमन गुह ने परियोजना के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “‘प्रतिद्वंद्वी’ को साकार करना गहरे स्तर पर प्यार का परिश्रम था। हम इस मनोरम कहानी को वैश्विक दर्शकों के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं और उम्मीद करते हैं कि यह उनके साथ गूंजेगी। ”

जटिल रिश्तों और अप्रत्याशित मोड़ों की पृष्ठभूमि के खिलाफ, “प्रतिद्वंद्वी” अपनी दिलचस्प कहानी और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है। प्रतिभाशाली अभिनेताओं और एक समर्पित रचनात्मक टीम के साथ, यह फिल्म दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *