केरल में एक पर्यटक नाव पलटी, 21 लोगों की मौत

मलप्पुरम। केरल के मलप्पुरम ज़िले के तनूर के पास एक पर्यटक नाव पलट गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन अब भी जारी है। अब तक 21 लोगों के मृत्यु की हो चुकी है। शिजू केके, क्षेत्रीय फायर रेंज अधिकारी ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी है। नाव में सवार कुल लोगों की सटीक संख्या की जानकारी नहीं मिली है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि नाव पर कितने लोग सवार थे। अब तक 21 शव बरामद किए गए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए एनडीआरएफ़ अधिकारी शिजू केके ने कहा कि अब तक उन्होंने 21 लाशें बरामद की हैं। उन्होंने कहा, “नाव पर सवार लोगों की सही संख्या का पता नहीं है, इसलिए हम यह पता लगाने की लगातार कोशिश कर रहे हैं कि क्या और भी पीड़ित कीचड़ में तो नहीं फंसे हैं?”

केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने स्थिति का आकलन करने के लिए देर रात आपात बैठक बुलाई। उन्होंने घायलों को बेहतर उपचार देने के निर्देश दिए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मृतकों का पोस्टमॉर्टम सोमवार को किया जाएगा, जिसके बाद परिजनों को शव सौंपे जाएंगे।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि केरल के मलप्पुरम में नाव पलटने की दुर्घटना में लोगों की मृत्यु से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। PMNRF से 2 लाख रुपए प्रत्येक मृतक के परिजनों को प्रदान किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *