tmc

विधानसभा में आदिवासी के अपमान के खिलाफ टीएमसी ने दिया धरना

सिलीगुड़ी: दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस ने राज्य विधानसभा में आदिवासी लोगों के अपमान के खिलाफ सिलीगुड़ी में धरना दिया। शनिवार दोपहर सिलीगुड़ी के हाशमी चौक पर धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस विरोध प्रदर्शन में दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष पापिया घोष, जिला चेयरमैन अलक चक्रवर्ती, प्रवक्ता वेदब्रत दत्ता समेत अन्य तृणमूल कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

सिलीगुड़ी में विरोध प्रदर्शन का आयोजन पूरे राज्य में चल रहे तृणमूल कांग्रेस के विरोध कार्यक्रम के हिस्से के रूप में किया गया। इस विरोध प्रदर्शन से तृणमूल नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की निंदा और निंदा की।

जलपाईगुडी में बीमार बंदर को बचाने में पुलिस कर्मी घायल

2eca676a 6b35 4ad2 Ab80 219d3ec3133aजलपाईगुडी में बीमार बंदर को बचाने में पुलिस कर्मी घायल हो गए। एक बीमार बंदर को बचाने के लिए सैकड़ों बंदरों ने एक साथ घेर लिया। वे आसपास किसी को देखते ही हमला कर देते। यह तस्वीर शनिवार सुबह जलपाईगुड़ी शहर के पीडब्ल्यूडी मोड़ के पास कारला ब्रिज पर देखी गई। एक वयस्क बंदर जो जंगल छोड़कर शहर में घुस गया, लेकिन बिजली का झटका लगने के बाद वह बीमार पड़ गया। स्थानीय लोगों ने बंदर को बचाया और पशु अस्पताल ले गए।

प्राथमिक उपचार के बाद जब बंदर को वन विभाग को सौंपने के लिए ई-रिक्शा में ले जाने की कोशिश की गई तो बंदरों के एक समूह ने उन पर हमला कर दिया। बंदरों के झुंड ने एक पुलिसकर्मी पर भी हमला कर दिया। इस तामसे को देखने कारला नदी के तट पर सभी लोग उमड़ पड़े। हालांकि स्थानीय पशु प्रेमियों द्वारा बीमार बंदर को बंदरों के हमले से बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *