TMC सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के अस्‍पताल में द‍िया बेटे को जन्‍म

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की सांसद एवं अभिनेत्री नुसरत जहां ने गुरुवार दोपहर शहर के एक निजी अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया। अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि नुसरत जहां को बुधवार शाम पार्क स्ट्रीट स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और गुरुवार दोपहर करीब 12 बजकर 20 मिनट पर उन्होंने बेटे को जन्म दिया। मां तथा बेटा दोनों स्वस्थ हैं और चिकित्सकों की निगरानी में हैं।

फिल्म उद्योग के एक सूत्र ने बताया कि नुसरत जहां के दोस्त एवं अभिनेता यश दासगुप्ता भी इस दौरान अस्पताल में मौजूद थे। नुसरत जहां से अलग रह रहे उनके पति निखिल जैन ने कहा, ‘‘ हम दोनों के बीच मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मैं बच्चे और मां को शुभकामनाएं देता हूं। मैं दुआ करता हूं कि बच्चे का भविष्य उज्ज्वल हो।’’ इस बीच उनकी अजीज दोस्त मिमी चक्रवर्ती ने बधाई दी।

बता दें कि निखिल जैन से नुसरत की शादी 2019 में हुई थी लेकिन तनाव के बाद अब वे दोनों 2021 में अलग हो गए हैं। नुसरत ने एक बयान जारी कर अपनी शादी को ‘गैरकानूनी’ घोषित कर द‍िया था। नुसरत की प्रेग्नेंसी पर निखिल जैन ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। ना ही ये बच्चा उनका है। नुसरत जहां के इस बीच एक्टर यश दासगुप्ता संग अफेयर होने की बात सामने आई। हालांकि दोनों ने अपना रिलेशन अभी तक कंफर्म नहीं किया।

नुसरत जहां और निखिल जैन ने पब्लिकली एक दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं। निखिल ने ही नुसरत और यश दासगुप्ता के अफेयर की तरफ इशारा किया था हालांकि सीधे तौर पर निखिल ने यश का नाम नहीं लिया था लेकिन ये इशारा जरूर किया था कि उनके रिश्ते में तनाव यश की वजह से आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *