नागरिकता संशोधन कानून को लेकर TMC विधायक ने मोदी पर साधा निशाना

Kolkata Hindi News, हुगली। हुगली जिले के तारकेश्वर के विधायक रामेंदू सिंह राय ने बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर देश के प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। तृणमूल विधायक ने कहा कि देश में आधार कार्ड है, राशन कार्ड है, वोटर कार्ड है, पैन कार्ड है।

इसके बाद उन्होंने नया कानून बनाने की हिम्मत कैसे दिखाई। विधायक विधायक ने कहा कि धर्म में नाम पर देश को बांटने वाले व्यक्ति को बंगाल के लोग वोट नहीं देंगे। पश्चिम बंगाल के लोग राज्य का विकास देखकर वोट करेंगे।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विधायक ने पूर्व जस्टिस अभिजीत गांगुली पर पर निशाना साधते हुए कहा कि पद पर रहते हुए अभिजीत गांगुली ने एक दल के पक्ष में काम किया है। इससे पहले तृणमूल विधायक ने तारकेश्वर मंदिर में पूजा की।

उल्लेखनीय है कि हाल ही राम मंदिर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद इस विधायक का नाम सुर्खियों में आया था। हालांकि स्थानीय भाजपा नेतृत्व तृणमूल विधायक के बातों को ज्यादा महत्व नहीं देना चाहती। एक स्थानीय भाजपा नेता ने कहा कि रामेंदू मोदी जी की चिंता छोड़ दें। वे अपनी चिंता करें।

दरअसल तृणमूल कांग्रेस को यह आभास हो गया है कि बंगाल की सत्ता अब ज्यादा दिनों तक उनके हाथ में नहीं रहेगी। इसलिए तृणमूल के लोग फालतू की बयानबाजी कर रहे हैं।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *