TMC मतलब वादा निभाने की गारंटी : अभिषेक बनर्जी

कोलकाता। उत्तर बंगाल के धुपगुड़ी इलाके को सबडिवीजन बनाए जाने को लेकर अभिषेक बनर्जी ने भी शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ट्वीट के बाद उन्होंने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट कर लिखा कि वादा निभाने का दूसरा नाम है तृणमूल।

तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव ने लिखा, “पिछले दो सितंबर को मैंने वादा किया था कि धुपगुड़ी को एक अलग डिवीजन में बदल दिया जाएगा। हमारी मां-माटी-मानुष की सरकार ने इसे पूरा किया है। यहां तक ​​कि मीलों दूर से भी मैं आज वहां लोगों के उत्साहित चेहरे देख सकता हूं।”

सितंबर में हुए उपचुनाव में तृणमूल ने भाजपा से जीती सीट छीन ली थीं। मतदान के बाद, भाजपा नेताओं ने भी आंतरिक चर्चा में स्वीकार किया कि अभिषेक के अंतिम चरण में सबडिवीजन के वादे ने धुपगुड़ी में मतदान समीकरण बदल दिया था।

2021 के विधानसभा चुनावों से पहले प्रचार करते समय, मुख्यमंत्री ममता ने भी धुपगुड़ी को अलग सबडिवीजन बनाने का वादा किया था। अब लोकसभा चुनाव से ठीक पहले यह वादा पूरा कर दिया गया है। शुक्रवार दोपहर के समय ट्वीट कर खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने धुपगुड़ी को सबडिवीजन बनाने की जानकारी दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *