TMC नेता मुकुल रॉय की बिगड़ी तबीयत, कोलकाता के अस्पताल में कराया गया भर्ती

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के वरिष्ठ और बहुचर्चित नेता मुकुल रॉय की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें गुरुवार दोपहर के समय एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती किया गया है। चिकित्सकों ने बताया है कि उनकी हालत अच्छी नहीं है। यह भी पता चला है कि वह मानसिक तौर पर तनावग्रस्त रह रहे हैं जिसके कारण उनका शुगर लेवल बढ़ता जा रहा है। पारिवारिक सूत्रों ने बताया है कि उन्हें हाई शुगर है। कल रात से शरीर में सोडियम-पोटेशियम की मात्रा बढ़ और घट रही थी जिसके बाद चिकित्सकों ने घर पर ही जांच की थी।

गुरुवार सुबह से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी और सांस लेने में तकलीफ तथा सिर में दर्द हो रहा था। डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में लाकर भर्ती कर दिया गया है। चिकित्सकों ने बताया है कि उनकी हालत अच्छी नहीं है। यह भी पता चला है कि वह मानसिक तौर पर तनावग्रस्त रह रहे हैं जिसके कारण उनका शुगर लेवल बढ़ता जा रहा है।

इस बार विधानसभा चुनाव में नदिया जिले के कृष्णानगर उत्तर विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर जीत दर्ज करने वाले रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय ने बताया कि चिकित्सकों की निगरानी में उन्हें रखा गया है। अस्पताल में उनके इलाज के लिए डॉक्टरों की एक टीम गठित की जा रही है। कुछ दिनों पहले ही भारतीय जनता पार्टी से नाता तोड़कर तृणमूल कांग्रेस में वापसी करने वाले मुकुल रॉय की सेहत बिगड़ने के बाद सत्तारूढ़ पार्टी नेतृत्व चिंता में है। खबर है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उनकी सेहत का हाल-चाल जानने के लिए अस्पताल जा सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *