500 रुपये में वोट खरीद रही है टीएमसी : प्रियंका टिबरेवाल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट पर मतदान लगातार जारी है। इस हाई प्रोफाइल सीट पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल के बीच कड़ी टक्कर है। इस बीच भवानीपुर उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने आरोप लगाया है कि टीएमसी कुछ लोगों को वोट देने के लिए भुगतान कर रही है। टिबरेवाल ने कहा कि एक व्यक्ति ने मेरे सामने स्वीकार किया कि टीएमसी ने उसे वोट डालने के लिए 500 रुपये का भुगतान किया था। वह बांसद्रोणी से था। मैंने अधिकारियों को सूचित किया है।

वहीं भाजपा नेता अमित मालवीय ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि भवानीपुर इतिहास के उस छोर पर खड़ा है, जहां अगर वह ममता बनर्जी को हरा देता है तो वह बंगाल को प्रतिगामी राजनीति से मुक्त कर देगा। इसलिए यदि आप निर्वाचन क्षेत्र के मतदाता हैं तो बाहर निकलें और अपने वोट करें और बंगाल की नियति की दिशा बदलें। आप अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए ऋणी रहेंगे।
गौरतलब है कि कांग्रेस ने यहां से कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है। जबकि सीपीआई (एम) की ओर से श्रीजिब विश्वास मैदान में हैं। मतदान वाले क्षेत्र में धारा 144 लागू की गई है। तीन अक्तूबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे। बता दें कि भवानीपुर के अलावा जांगीपुर, समसेरगंज विधानसभा सीट पर भी मतदान हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *