ममता बनर्जी को लेकर दिए गए बयान पर भड़की TMC, हिमंत सरमा को कहा दल बदलू नेता

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता सौगत रॉय ने रविवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ “रेड कार्पेट” टिप्पणी के लिए ‘दल बदलू’ कहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, रॉय ने कहा, “मैं उनकी बातों को कोई महत्व नहीं देता। वह एक ‘दल बदलू’ हैं। वह सर्बानंद सोनोवाल की जगह मुख्यमंत्री बने, जो एक बहुत अच्छे इंसान हैं। उन्होंने तरुण गोगोई के मुख्यमंत्री बनने की वजह से कांग्रेस छोड़ दी।”

उन्होंने कहा, “उनकी सरकार में मिजोरम सीमा विवाद में असम पुलिस कर्मियों की मौत हो  गई। दिमासा विद्रोहियों ने ट्रक ड्राइवरों को मार डाला। असम में स्थिति गंभीर है। उन्हें पश्चिम बंगाल पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। इसके बजाय, अपने राज्य की देखभाल करनी चाहिए। ” उन्होंने टीएमसी के असम जाने की बात भी कही है।

सरमा ने रविवार को कहा था कि वह तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के असम के संभावित दौरे के दौरान उनका रेड कार्पेट स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा से चुनाव में भाजपा को मदद मिलेगी क्योंकि कांग्रेस और टीएमसी के बीच अधिक वोट बंटेंगे।

जितना अधिक वह असम और त्रिपुरा का दौरा करेंगी, उतना ही हमें (भाजपा को) फायदा होगा। अगर वह असम और त्रिपुरा का दौरा करती हैं तो यह हमारे लिए फायदेमंद होगा क्योंकि वोट कांग्रेस और टीएमसी के बीच बंट जाएंगे। मैं उनका रेड कार्पेट स्वागत करूंगा।” मुख्यमंत्री ने पश्चिम बंगाल में सिलीगुड़ी की अपनी यात्रा के दौरान यह बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *