Trainaccident

‘रील’ बनाते समय ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत

Kolkata Hindi News, कोलकाता। एक लोकप्रिय सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट करने के लिए ‘रील’ बनाते समय ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत हो गई। यह घटना मुर्शिदाबाद के सुती पुलिस स्टेशन के फीडर नहर के अहिरन ब्रिज पर हुई। ट्रेन की चपेट में आने से दो और युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें लहूलुहान हालत में जंगीपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे कुछ छात्र अहिरन पुल पर खड़े होकर एक लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करने के लिए ‘रील’ बना रहे थे। उसी समय अचानक जंगीपुर से फरक्का जाने वाली ट्रेन आ गयी। रेलवे ट्रैक पर खड़े युवक को पुल से हटने का समय नहीं मिला क्योंकि ट्रेन तेज गति से पुल पर चल रही थी।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, रेलवे अथॉरिटी द्वारा हाल ही में पुल का जीर्णोद्धार और रंग-रोगन करने के बाद से कुछ युवक-युवतियां नियमित रूप से पुल पर ‘रील’ बनाने आते हैं। बुधवार की दोपहर ऐसे ही पांच युवक रेलवे पुल पर खड़े होकर रील बना रहे थे।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार अमून शेख, रफीक शेख और समीउल शेख नामक तीन युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी। तीनों मृत युवकों का घर सुती इंग्लिश साहापाड़ा में है। पुलिस को पता चला है कि तीनों मृत युवकों की उम्र 18 से 19 साल है।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि घायल और मृत युवक एक-दूसरे के दोस्त थे। जंगीपुर पुलिस जिला अधीक्षक आनंद रॉय ने कहा, ‘घटना रेलवे पुलिस क्षेत्र में हुई। लेकिन शुरुआत में हमें पता चला कि ट्रेन की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।।’

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *