मणिपुर में ताजा हिंसा में तीन की मौत

इंफाल। मणिपुर के बिष्णुपुर जिले में शनिवार को हिंसा की एक ताजा घटना में एक बुजुर्ग और उसके बेटे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध आतंकवादियों ने क्वाक्टा लमखाई गांव पर धावा बोला और अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हमले में कुछ लोग घायल भी हुए हैं।

अपुष्ट खबरों में कहा गया है कि उग्रवादियों ने दो ग्रामीणों का भी अपहरण कर लिया है। हमले के परिणामस्वरूप गांव के शेष निवासी भाग गए। पुलिस अतिरिक्त बल के साथ इलाकों में पहुंच गई है और शवों को बरामद कर लिया है। मृतकों की पहचान युमनाम पिशाक मैतेई (67) और उनके बेटे युमनाम प्रेमकुमार मैतेई (39) और एक पड़ोसी युमनाम जितेन मैतेई (46) के रूप में की गई।

दिल्ली में भारी बारिश, जलभराव व कई जगहों पर भारी ट्रैफिक

राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को भारी बारिश हुई, जिससे शहर के कई जगहों पर जलभराव और यातायात जाम हो गया। बदरपुर मेट्रो स्टेशन, आरके पुरम और एम्स में जलभराव की सूचना मिली, जबकि सुबह मथुरा रोड, महरौली, पीरागढ़ी में भारी जाम देखा गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने भविष्यवाणी की थी, कि दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और हरियाणा में रविवार तक काफी व्यापक घटनाओं के साथ हल्की से मध्यम बारिश होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *