24 घंटे में कोरोना से तीन चिकित्सकों की मौत

कोलकाताः राज्य में बढ़ते कोरोना को कहर के बीच इस जानलेवा वायरस ने पिछले 24 घंटे में राज्य के तीन वरिष्ठ चिकित्सकों की जान ले ली। इसी के साथ राज्य में कोरोना की चपेट में आने से चिकित्सकों की मौतों की कुल संख्या बढ़कर 19 हो गई है। जिन चिकित्सकों की मौत हुई है, उनमें उत्तर 24 परगना जिले के श्यामनगर के सुप्रसिद्ध जनरल फिजीशियन डॉ प्रदीप भट्चार्य थे।

वहीं कोलकाता के कोठारी मेडिकल सेंटर के कार्डियोलॉजिस्ट डॉ तपन सिन्हा एवं बैरकपुर के प्रसिद्ध नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ विश्वजीत मंडल हैं। डॉक्टरों ने बताया कि कोरोना के चलते तीनों की मौत हुई है। इन तीनों चिकित्सकों का कोलकाता के ईएमबाई पास स्थित अलग-अलग निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा था।

जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि राज्य में सोमवार को कोरोना के 2905 नए मामले आए। वहीं 41 और मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 2100 हो गई है।

राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 98459 हो गई है, जबकि 26 हजार 31 मरीजों का फिलहाल उपचार चल रहा है। बुलेटिन में बताया गया कि राज्य में पिछले 24 घंटे में 26 हजार 297 नमूनों की जांच की गई।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + 6 =