राजभवन और इंडियन म्यूजियम को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस अलर्ट

Threat to bomb Raj Bhavan and Indian Museum, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के ऐतिहासिक राजभवन और इंडियन म्यूजियम को बम धमाके में उड़ाने की धमकी कोलकाता पुलिस को मिली है। इसे लेकर लाल बाजार स्थित पुलिस मुख्यालय ने जांच शुरू कर दी है।

धमकी भरे मेल के बाद एयरपोर्ट और इंडियन म्यूजियम में एहतियातन पड़ताल किया गया है। हालांकि कुछ भी संदिग्ध मिला नहीं है।

कोलकाता पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि ईमेल के जरिए एक धमकी मिली है जिसमें राज भवन और इंडियन म्यूजियम को उड़ाने की धमकी दी गई है। हालांकि यह केवल अफवाह भर है। दोनों जगहों पर कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है लेकिन सतर्कता बढ़ा दी गई है।

उल्लेखनीय है कि इसके पहले पिछले शुक्रवार को कोलकाता हवाई अड्डे को उड़ाने की धमकी मिली थी जिसके बाद गहन तलाशी ली गई थी। एयरपोर्ट की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी।

एक दिन पहले सोमवार को भी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल आया था। और अब मंगलवार को राजभवन तथा इंडियन म्यूजियम को उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस ने ईमेल का आईपी एड्रेस निकाल कर उसे ट्रेस करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 3 =