हमारा वर्तमान और भविष्य बर्बाद करने वालों को ईडी, सीबीआई के सवालों का जवाब देना चाहिए – मीनाक्षी मुखर्जी

जलपाईगुड़ी। हमारा वर्तमान और भविष्य बर्बाद करने वालों को ईडी, सीबीआई के सवालों का जवाब देना चाहिए।’ सीबीआई अच्छे काम के लिए नहीं बुलाती, उसने चोरी और भ्रष्टाचार पाया होगा, इसलिए बुलाया। डीवाईएफआई नेता मीनाक्षी मुखर्जी ने शनिवार को जलपाईगुड़ी के डीबीसी रोड स्थित सीपीएम के जिला पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में सीबीआई द्वारा तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी को समन दिए जाने के बारे में कहा।

उन्होंने कहा कि हमें अब भी कानून व्यवस्था व अदालतों पर भरोसा है। हो सकता है कि अभिषेक बनर्जी चोरी और भ्रष्टाचार में लिप्त हों। इसलिए आज अभिषेक बनर्जी को सीबीआई दफ्तर में पेश होने के लिए मजबूर किया गया है।

जलपाईगुड़ी जिला पुलिस ने छात्राओं के लिए आयोजन किया जागरूकता शिविर

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी जिला पुलिस मुख्यालय के एक शैक्षिक कार्यक्रम के माध्यम से विभिन्न खेल तकनीकों को अपनाकर छात्राओं को इक्कीस कानूनी अधिकारों के प्रति जागरूक करने का प्रयास शुरू किया गया। इस संदर्भ में जिला पुलिस के डीएसपी क्राइम विक्रमजीत लामा ने कहा कि यह जागरूकता कार्यक्रम मुख्य रूप से किशोरों के बारे में है। हम भविष्य में इस कार्यक्रम को विभिन्न स्थानों पर प्रसारित करने का प्रयास करेंगे।

वहीं अरविंद सेकेंडरी स्कूल के प्रधान शिक्षक खोनिश गुह ने कहा, यह एक सामयिक कार्यक्रम है, खासकर छात्रों को अपने कई कानूनी अधिकारों के बारे में जानने को मिलेगा।कार्यक्रम में शिरकत करने आई छात्राओं ने कहा कि अभिनय के माध्यम से महिला तस्करी की रोकथाम सहित विभिन्न मुद्दों को दिखाया गया। ऐसे सामाजिक जागरुकता कार्यक्रमों में भाग लेकर बहुत कुछ सीखने को मिला है। हम चर्चा में जो कुछ सीखा, उसे साझा करके लोगों को जागरूक करने का प्रयास करता रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *