विशाखापत्तनम टेस्ट में रवींद्र जडेजा की जगह इस खिलाड़ी को मिला मौका

Saurabh Kumar in team India : इंग्लैंड (England) के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के पहले मुक़ाबले में टीम इंडिया (Team India) को इंग्लैंड के हाथों 28 रनों से हार झेलनी पड़ी। अब सीरीज में दूसरे टेस्ट से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है।

टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपनी हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए है। इसी कड़ी में चीफ़ सिलेक्टर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम स्क्वाड में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह आर्मी ऑफ़िसर को मौका दिया है।

30 वर्षीय भारतीय ऑलराउंडर सौरभ कुमार को चीफ़ सिलेक्टर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने इंग्लैंड के खिलाफ 2 फरवरी से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम स्क्वाड में मौका दिया है। बाएं हाथ के स्पिनर सौरभ कुमार (Saurabh Kumar) उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं।

30 साल के इस भारतीय खिलाड़ी ने अब तक 68 फर्स्ट क्लास मुक़ाबलों में 27 की औसत से 2061 रन बनाए हैं। उस दौरान उन्होंने 290 विकेट भी अपने नाम किए है। सौरभ कुमार (Saurabh Kumar) द्वारा किए गए इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए अजीत अगरकर ने उन्हें टीम इंडिया के लिए स्क्वाड में शामिल होने का मौका दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *