आए थे गोल्ड लोन कंपनी लूटने, जनता ने दौड़ाया तो चलाई गोलियां

बीरभूम।  बंगाल (West Bengal) के बीरभूम जिले से एक अजीबों गरीब मामला देखने को मिला। यहां के  ‘गोल्ड लोन कम्पनी’ की एक शाखा में लूट की कोशिश में नाकाम होने पर लुटेरों के एक समूह ने लोगों पर गोलियां चला दीं। घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि घटना सोमवार को सूरी शहर में हुई। ये लोग सोमवार सुबह बाजार परिसर स्थित ‘गोल्ड लोन कम्पनी’ के कार्यालय पहुंचे और सुरक्षा कर्मी को पिस्तौल से डरा कर समय से पहले कार्यालय का दरवाजा खोलने को कहा।

कार्यालय के दरवाजे पर लगा ‘शटर’ जैसे ही ऊपर हुआ वहां लगा ‘अलार्म’ बज गया और कई लोग मौके पर एकत्रित हो गए। चश्मदीदों ने बताया कि इसके बाद भीड़ ने लुटेरों के पीछे भागना शुरू कर दिया, तभी उनमें से दो लुटेरे एक मोटरसाइकिल पर वहां से फरार हो गए और बाकियों ने वहां फंस जाने के कारण लोगों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

गोलीबारी में एक रिक्शा चालक घायल हो गया. इसके बाद लुटेरों ने हथियार का डर दिखाकर एक मोटरसाइकिल छीनी और वहां से फरार हो गए। अधिकारी ने बताया कि घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है  पुलिस अधीक्षक नागेंद्र त्रिपाठी ने कहा, ‘‘लुटेरों की तलाश जारी है. सभी थानों को सूचित कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *