नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को तमिलनाडु तथा केरल में जो समर्थन मिल रहा है उससे लोगों में उत्साह है और कांग्रेस संगठन में नई ऊर्जा का संचार हो रहा है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने सोमवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह पिछले पांच दिन से इस यात्रा में शामिल रहे हैं और हर दिन 5000 से अधिक लोग यात्रा से जुड़ रहे है। लोगों में यात्रा को लेकर जबरदस्त उत्साह है और पार्टी कार्यकर्ताओं में इससे नया जोश पैदा हुआ है।

उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान लोग अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर पार्टी के नेता राहुल गांधी से मिल रहे हैं और अपनी समस्याएं उनके समक्ष रख रहे हैं। महिला संगठनों के पदाधिकारियों से मुलाकात के दौरान रसोई गैस की कीमतों को लेकर ज्यादा चिंता जताई जा रही है। पिछले चार दिन की यात्रा के दौरान सबसे ज्यादा चिंता महिला संगठनों के पदाधिकारियों में रसोई गैस के दामों में की गई वृद्धि को लेकर उनके सामने रखी है।

प्रवक्ता ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा परेशान हैं और उसकी परेशानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके झूठे बयानों की बाढ़ से इसकी पुष्टि हो रही है। उन्होंने खुशी जताई कि पदयात्रा में इस सरकार की हकीकत सबके सामने आ रही है उस हकीकत से भाजपा को लेकर जनता की आंख खुल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को समझ लेना चाहिए कि यदि वह कांग्रेस के प्रति आक्रमक होती है तो उनसे उनके खिलाफ उसके दोगुना ज्यादा आक्रामक होंगे। वे झूठ फैलाते हैं और नफरत के जरिए देश को तोड़ने का काम करते हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × four =