बॉलीवुड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म ‘शेरशाह’ के ट्रेलर की हो रही है तारीफ़…..

काली दास पाण्डेय, मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर जारी किए जाने के बाद से बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने ‘शेरशाह’ के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और इसकी सराहना की है। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कैप्टन विक्रम बत्रा के पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों जीवन के क़िरदार में दर्शकों को प्रभावित किया है।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर लिखा, “एक रील हीरो एक असली हीरो को क्या श्रद्धांजलि दे सकता है। सिवाय इसके कि आपके बलिदान ने हमें जीवन के लिए प्रेरित किया, परम वीर चक्र पुरस्कार विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा! मेरे जन्मदिन को आपके साथ साझा करने के लिए खुद को सौभाग्यशाली मानता हूँ”।
ट्रेलर की सराहना करते हुए, वरुण धवन ने लिखा, “इतने खास दिन पर इतना प्रभावशाली ट्रेलर। आइए चलें टीम, शेरशाह”।

आलिया भट्ट ने भी यही भावना साझा की और ट्विटर पर लिखा, “हे भगवान! कितना प्यारा ट्रेलर है। हमारे कारगिल युद्ध के नायक की प्रेरक कहानी को देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती। शेरशाह की पूरी टीम को बधाई..”।

करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “शेरशाह ट्रेलर, बधाई टीम… हमारे कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की सच्ची कहानी का अनुभव करने के लिए अब और इंतजार नहीं होता।”

जान्हवी ने लिखा, “ऐसा साहस, बहादुरी और जुनून हमेशा प्रेरित करता है। शेरशाह की पूरी टीम को इस प्रेरक कहानी को स्क्रीन के माध्यम से हमतक लाने के लिए सभी को प्यार और शुभकामनाएं”।

अनन्या पांडे, सारा अली खान और विकी कौशल ने भी अपने उत्साह को साझा करने और ‘शेरशाह’ टीम को शुभकामनाएं भेजने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया है और ‘शेरशाह’ टीम को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *