विधानसभा के सामने BJP और TMC विधायकों का धरना जारी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के कूचबिहार और चोपड़ा कांड के विरोध में बीजेपी की महिला विधायकों ने विधानसभा के सामने धरना दिया. धरना कार्यक्रम का नेतृत्व बीजेपी विधायक और महिला मोर्चा नेता अग्निमित्रा पाल कर रही हैं।

अग्निमित्रा पाल का दावा है कि राज्य में सत्ताधारी पार्टी के नेतृत्व में आतंकवाद चल रहा है। बीजेपी तत्काल कार्रवाई की मांग कर रही है। दूसरी ओर राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने चोपड़ा घटना पर राज्य के हालात पर चिंता व्यक्त की।

अग्निमित्रा पाल ने कहा, भाजपा प्रतिनिधिमंडल के कूचबिहार जाने के बाद पुलिस ने पीड़िता का बयान लिया और उस घटना के बाद हमने चोपड़ा में तृणमूल नेता को सरेआम एक महिला को गाली देते देखा। हम राज्य में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का विरोध कर रहे हैं।

दूसरी ओर, नवनियुक्त तृणमूल कांग्रेस के बारानगर सीट से सायंतिका बनर्जी तो भगवानगोला सीट से रेयात हुसैन सरकार चौथे दिन डॉ. बीआर अंबेडकर की प्रतिमा के नीचे बैठ कर धरना दे रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *