अभिनेता रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म ’83’ का रेड कारपेट प्रीमियर शो सम्पन्न

काली दास पाण्डेय, मुंबई : बॉलीवुड के प्रखर निर्देशक कबीर खान ने अपनी नवीनतम फिल्म ’83’ के प्रमोशन के लिए 22 दिसंबर को पीवीआर आइकॉन थियेटर (वर्सोवा,अंधेरी वेस्ट) मुम्बई में फ़िल्म का रेड कारपेट प्रीमियर शो का आयोजन कर फ़िल्म की मार्केटिंग के मामले में खुद को अव्वल साबित कर दिया है। अभिनेता रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म ’83’ रिलीज की निर्धारित तिथि 24 दिसंबर के पूर्व ही काफी सुर्खियां बटोर रही चुकी है। दुबई के बुर्ज खलीफा में 83 का ट्रेलर दिखाया जा चुका है।

रेड कारपेट प्रीमियर के मौके पर ’83’ की पूरी टीम के अलावा क्रिकेटर्स को भी आमंत्रित किया गया था। अभिनेता रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी भी मौजूद थीं।फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। भारत ने पहली बार 1983 में वनडे वर्ल्ड कप कपिल देव की कप्तानी में लार्ड्स के मैदान वेस्टइंडीज को हराकर जीता था।

इस फिल्म में सुनील गावस्कर का रोल ताहिर राज भसीन, यशपाल शर्मा का रोल जतिन सरना, मोहिंदर अमरनाथ का रोल साकिब सलीम, रवि शास्त्री का रोल धैर्य करवा, के. श्रीकांत का रोल जीवा, मदन लाल का किरदार हार्डी संधू, बलविंदर सिंह का रोल एमी विर्क, सैयद किरमानी का रोल साहिल खट्टर,

संदीप पाटिल का रोल चिराग पाटिल, दिलीप वेंगसरकर का रोल आदिनाथ कोठारे, कीर्ति आजाद का रोल दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी का रोल निशांत दहया निभा रहे हैं। इसके अलावा दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *