व्यवसायी के खोये हुए लाखों रुपये पुलिस ने 2 दिनों में खोज निकाले

मालदा। बैग से गिरकर खो गया कारोबार का लाखों रुपया, पुलिस ने दो दिनों के भीतर खोजकर व्यवसायी को वापस लौटाया। दवा के थोक कारोबारी का घर मालदा के बीएस रोड में है। उसकी दवा की दुकान मालदा शहर के फिरोजपुर में है। शनिवार को वह बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था। तभी मनस्कमाना रोड पर उसके बैग से दो लाख रुपए गिर गए। व्यवसायी ने मामले की सूचना इंग्लिशबाजार थाना व रथबाड़ी चौकी को दी। रथबाड़ी चौकी के थानाध्यक्ष सत्यव्रत भट्टाचार्य ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो लाख रुपये बरामद कर इंग्लिशबाजार थाना के माध्यम से दवा कारोबारी को ढूंढ निकाला और उसे रथबाड़ी चौकी बुलाकर रुपये वापस कर दिये।

दवा कारोबारी की पत्नी रुपये लेने रथबाड़ी चौकी आई थी। पैसे पाकर वे बहुत खुश हुए और पूरे पुलिस प्रशासन का धन्यवाद किया। व्यवसायी ने कहा कि दो लाख रुपये खो जाने के बाद से रुपये की चिंता के कारण दो दिनों तक घर में खाना बनाने या खाने की मनोदशा ही नहीं थी। व्यापारी ने उत्साह से कहा कि उसे अपना पैसा वापस मिल गया जैसे जान में जान आयी है।

स्कूल से घर लौट रहे छात्र पर सियार का हमला, हालत गंभीर

मालदा। स्कूल से घर लौट रहा छात्र सियार के हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया। सनसनीखेज घटना मालदा जिले के मोथाबाड़ी थाना क्षेत्र के तिताही पाड़ा इलाके में मंगलवार की दोपहर हुई। घायल स्कूली छात्र का मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल बच्चा जुनौल हुसैन (4) है। परिवार में मां सजीनूर बीबी और पिता ताजमहल हक हैं। परिजनों व स्थानीय सूत्रों के अनुसार छात्र घर से करीब एक किलोमीटर दूर स्थानीय प्राथमिक विद्यालय से घर लौट रहा था।

सुनसान इलाके से होकर घर लौट रहे छात्र पर सियारों के झुंड ने हमला कर दिया। एक सियार के काटने से स्कूली छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। स्कूली छात्र की चीख-पुकार से मोहल्ले के लोग दौड़ पड़े। स्कूली छात्र को आनन-फानन में वहां से रेस्क्यू कर मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। इधर बच्चे का पूरा शरीर लहूलुहान हो  गया था। गंभीर हालत में बच्चे का मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *