शिलान्यास समारोह को लेकर तृणमूल कांग्रेस में गुटबाजी की तस्वीर खुलकर आयी सामने

जलपाईगुड़ी। सड़क के काम का शिलान्यास समारोह को लेकर तृणमूल कांग्रेस में गुटबाजी की तस्वीर एक बार फिर खुलकर सामने आ गई है। पार्टी के समर्थकों के एक समूह ने जिला परिषद के अध्यक्ष सहित स्थानीय तृणमूल नेताओं को घेर लिया। पार्टी के ही कार्यकर्ता तृणमूल नेताओं से सवाल करने लगे कि पंचायत चुनाव के सामने सड़क की मरम्मत याद आ गयी है? सड़क निर्माण कार्य पर सवाल उठाकर असंतोष जताया। शिकायत दीदी के दूत तक पहुंच गयी।

जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज के चौलहटी भंगामाली इलाके में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई है। कुकुरजन क्षेत्र के भंगामाली में सोमवार को करीब 70 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया गया। इससे पहले कि काम शुरू होता, सत्ता पक्ष के एक गुट ने लंबे समय से दबाकर रखी गयी नाराजगी खुलकर जताई व विरोध किया। पार्टी के स्थानीय नेता गांव के लोगों से संवाद नहीं करते हैं ऐसा आरोप लगाते हुए तृणमूल के नाराज गुट ने जमकर बवाल मचाया।

शादी के दिन स्कूल क्लर्क की नौकरी चली गई

जलपाईगुड़ी। शायद यही नियति की विडंबना है। बैंड पार्टी बजाकर शादी कर ली। शादी के ठीक बाद बुरी खबर आई। क्रांति प्रखंड के राजाडांगा ग्राम पंचायत के पी, एम हाई स्कूल के कर्मचारी प्रणब राय को हाईकोर्ट के आदेश से बर्खास्त कर दिया गया। वह क्रांति प्रखंड के चेंगमाड़ी ग्राम पंचायत क्षेत्र के गोलाबाड़ी में के निवासी हैं। सोशल मीडिया पर खबर फैलते ही क्रांति प्रखंड में सनसनी फैल गई। प्रणब रॉय के घर रविवार को शादी का समारोह था। शादी बीतने के बाद सोमवार को शादी के घर गए तो माहौल बिल्कुल शांत था। पत्रकारों से कोई बात नहीं करना चाहता।

जो भी रिश्तेदार आए वे अपने-अपने घर वापस जा रहे थे। इस संबंध में राजाडांगा स्कूल के प्रभारी शिक्षक सुदीप दत्ता ने कहा, प्रणब रॉय को 2018 में हमारे स्कूल में नौकरी मिली थी। वह बहुत अच्छा काम कर रहा था। फेसबुक पर उसकी तस्वीर वायरल हुई तो सभी स्कूल टीचर हैरान रह गए। प्रणब रॉय ने अपनी शादी के लिए 6 मार्च को स्कूल से छुट्टी ली थी और 15 तारीख तक की छुट्टी ली है। उन्होंने बताया कि नौकरी जाने के संबंध में अभी तक उनके पास कोई आधिकारिक मेल या पत्र नहीं आया है। क्रांति प्रखंड की इस घटना से सनसनी फैल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *