आम जनता जिसे चाहेगी, पार्टी उसे प्रत्याशी बनाएगी – अभिषेक

कूचबिहार। ‘पंचायत चुनाव का टिकट नेताओं के हाथ पैर जोड़ने नहीं मिलेगा बल्कि आम जनता जिसे चाहेगी, पार्टी उसे प्रत्याशी बनाएगी।’ यह संदेश अभिषेक बनर्जी ने बुधवार को दक्षिण कूचबिहार के घुघुमारी की जनसभा से दिया। उन्होंने कहा, ”केंद्र सरकार ने जबरन 100 दिन के काम का पैसा रोक रखा है। राजनीतिक तौर पर मुकाबला नहीं कर पा रही है इसलिए भाजपा सरकार बंगाल को भूखो मारने की कोशिश कर रही है। हम इस बारे में दिल्ली में आन्दोलन करेंगे।’

अभिषेक बनर्जी ने कहा, आपके इलाके में भाजपा के स्थानीय विधायक और सांसद नजर नहीं आते। उनसे कहीं ज्यादा बार तो मुझे उत्तर बंगाल में देखा गया है।’ तृणमूल नेता का सवाल है कि, ‘निशिथ प्रमाणिक ने बंगाल के लिए क्या किया?’ उन्होंने एक बार फिर काम नहीं करने पर भाजपा विधायकों और सांसदों के घरों को घेराव करने की बात कही।

उन्होंने कहा, ‘जब आप मुझे बुलाएंगे, मैं आऊंगा।’ इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि अगर पार्टी का कोई भी व्यक्ति भ्रष्टाचार में शामिल होगा, तो पार्टी उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। इसके अलावा अभिषेक का दावा है कि मोदी सरकार धर्म के नाम पर अपराधियों के लिए फ्री जोन बनाना चाहती है। उन्होंने धर्म के नाम पर नहीं काम के नाम पर वोट देने का संदेश भी दिया।

अभिषेक बनर्जी ने पद्मश्री से सम्मानित धर्मनारायण वर्मा से  की शिष्टाचार भेंट

कूचबिहार। तृणमूल कांग्रेस महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पद्मश्री से सम्मानित धर्मनारायण वर्मा से उनके घर पर शिष्टाचार भेंट की। कामतापुरी भाषा के अध्ययन के लिए उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। बुधवार को तूफानगंज के चिलखाना में जनसभा के बाद वे बड़ोकोदली-1 ग्राम पंचायत के हरिपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 के बगल में धर्मनारायण वर्मा के घर उनसे मिलने पहुंचे।

अभिषेक बनर्जी धर्म नारायण वर्मा के साथ शिष्टाचार भेंट करते हुए कहा कि वह उनका आशीर्वाद लेने उनके घर आए हैं। वे बीमार हैं, अभिषेक बनर्जी ने कहा है कि जरूरत पड़ी तो कलकत्ते से डॉक्टर भेजकर उनका इलाज कराएंगे। उन्हें इस जनसंपर्क यात्रा के बारे में बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *