विधायक ने हज यात्रियों को शुभकामनाएं देते हुए उनका किया अभिनंदन

उत्तर दिनाजपुर। विधायक व तृणमूल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मोशर्रफ हुसैन ने इटाहार में एक कार्यक्रम के बीच इस वर्ष के हज यात्रियों को शुभकामनाएं देते हुए उनका अभिनंदन किया। रविवार को पश्चिम बंगाल तृणमूल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की पहल और इटाहार प्रखंड तृणमूल कांग्रेस के प्रबंधन के तहत इटाहार पथसाथी परिसर के सभाकक्ष में इस अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। घोषणा के अनुसार इस वर्ष लगभग 65 मुस्लिम आम आदमी और तीर्थयात्री इटाहार प्रखंड से हज पर अपने पवित्र धार्मिक स्थल मक्का जाएंगे। परिणामस्वरूप हज यात्रियों को हज के नियमों की जानकारी देने के साथ-साथ उन्हें तरह-तरह के तोहफे देने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

साथ ही हज यात्रियों को उनकी लंबी यात्रा के दौरान किसी भी तरह की परेशानी में तृणमूल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की ओर से सहयोग का आश्वासन दिया गया। तृणमूल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के विधायक व प्रदेश अध्यक्ष मुशर्रफ हुसैन, प्रखंड तृणमूल अध्यक्ष योगेंद्र नाथ राय, उपाध्यक्ष कार्तिक चंद्र दास, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष हसन अली, मदरसा शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष अबू बक्कर, पश्चिम बंगाल तृणमूल प्राथमिक शिक्षक संघ के सायरूल हक, मौलाना मोनिरुल इस्लाम, हाजिकुल इस्लाम और अल्पसंख्यक समुदाय के अन्य प्रमुख व्यक्ति उपस्थित थे।

महिला तृणमूल कांग्रेस द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित

जलपाईगुड़ी। सिलीगुड़ी जिला अस्पताल ब्लड बैंक व सूर्य नगर समाज कल्याण संस्थान के सहयोग से रविवार को मयनागुड़ी 1 ब्लॉक में महिला तृणमूल कांग्रेस की पहल पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। मयनागुड़ी में बीडीओ कार्यालय के सामने स्थित बंगभूमि फ्री कोचिंग सेंटर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मालूम हो कि प्रदेश महिला तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष चंद्रिमा भट्टाचार्य के नेतृत्व में प्रदेश के हर जिले में यह रक्तदान शिविर आयोजित किया जा रहा है।

रविवार को मयनागुड़ी में भी इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में महिलाओं ने कुल 55 यूनिट रक्तदान किया। शिविर में जलपाईगुड़ी जिला महिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष नूरजहाँ बेगम, खगरा बाड़ी 1 नंबर ग्राम पंचायत प्रधान सीमा रॉय सहित मयनागुड़ी 1 ब्लॉक महिला तृणमूल कांग्रेस की नेता उपस्थित थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *