सिलीगुड़ी के बाघा जतिन पार्क में फुटबॉल विश्व कप का ग्रैंड फिनाले जायंट स्क्रीन पर होगा प्रदर्शित

सिलीगुड़ी । कतर फुटबॉल विश्व कप को लेकर पूरी दुनिया उत्साहित है। सिलीगुड़ी के लोग भी विश्व कप के अंतिम चरण को देखने के लिए उत्सुक हैं। इसी का परिणाम है कि सिलीगुड़ी नगर निगम की ओर से विश्व कप के अंतिम चरण को सभी के लिए यादगार बनाने के लिए अंतिम दिन फुटबॉल महारण को बाघा जतिन पार्क में जायंट स्कीन पर दिखाने का आयोजन करने जा रहा है। सिलीगुड़ी के बाघा जतिन पार्क में ग्रैंड फिनाले दिखाये जाने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

पूरे बाघा जतिन पार्क क्षेत्र में फुटबॉल, मेसी, माराडोना सभी प्रमुख खिलाड़ियों को कट आउट, फ्लेक्स, बैनर से सजाया गया है। उल्लेखनीय है कि 10/8 फीट लंबी एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। खेल शुरू होने से पहले फुटबॉल से जुड़े विषयों पर विभिन्न कार्यक्रम और क्विज प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। इससे पहले 1932 के कुछ फुटबॉल वर्ल्ड कप मैचों की वीडियो क्लिपिंग दिखाई जाएगी। कार्यक्रम शाम 6:45 बजे शुरू होगा।

शुरुआत में प्रश्नोत्तरी प्रश्न पुराने फुटबॉल खेलों के बारे में होंगे। बाद में खेल शुरू होने के बाद ब्रेक के दौरान वर्तमान खेल पर एक प्रश्नोत्तरी होगी। वहां उपस्थित कोई भी व्यक्ति इस प्रतियोगिता में भाग ले सकता है। शनिवार को मेयर गौतम देव ने कहा कि नामी खिलाड़ियों से बनी दोनों टीमों ने अच्छा खेल दिखाया। विश्व कप में उन्हें खेलते हुए देखने के लिए हर कोई उत्साहित होगा। मेयर की पसंदीदा टीम ब्राजील थी लेकिन अब वे फ्रांस का समर्थन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *