cv ananda-bose

राज्यपाल ने पत्र लिखकर कहा, शाहजहां की तत्काल गिरफ्तारी हो

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ सी. वी. आनंद बोस ने राज्य सरकार से कहा कि राज्य पुलिस तत्काल शेख शाहजहां की गिरफ्तारी करे। सोमवार देर रात राज्य सरकार के नाम लिखे एक पत्र में गवर्नर ने कहा है कि यदि प्रशासन संदेशखाली में यौन उत्पीड़न और जमीन पर कब्जा करने के आरोपित तृणमूल कांग्रेस के नेता शाहजहां शेख को गिरफ्तार करने में विफल रहते हैं तो 72 घंटे के भीतर रिपोर्ट दाखिल करें।

राज्यपाल का पत्र कलकत्ता उच्च न्यायालय द्वारा पुलिस को शाहजहां को गिरफ्तार करने का निर्देश देने की पृष्ठभूमि में आया है।

राजभवन के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि राज्यपाल ने राज्य के संदेशखाली में बदमाशों द्वारा एक बच्चे को फेंके जाने की कथित घटना की जांच करने और उनके कार्यालय को एक रिपोर्ट सौंपने को भी कहा है।

बोस ने राज्य सरकार को लिखे पत्र में कहा, ”कलकत्ता उच्च न्यायालय के फैसले की पृष्ठभूमि में संदेशखाली घटना के मुख्य आरोपित शाहजहां शेख को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए अन्यथा 72 घंटे के भीतर इसकी वजह बतायी जाए।” पुलिस को यह जानकारी देनी होगी कि आखिर अभी तक शाहजहां गिरफ्त से बाहर कैसे रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *