बंगाल में कोरोना से फिर मौत का सिलसिला शुरू, वृद्ध ने तोड़ा दम

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में एक बार फिर कोरोना की वजह से एक व्यक्ति की मौत के बाद संक्रमण का डर फैलने लगा है। राज्य स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने पुष्टि की है कि 76 साल के वृद्ध ने कोरोना की वजह से दम तोड़ा है। उनकी पहचान भास्कर दास के तौर पर हुई है। सांस लेने में तकलीफ, गले में दर्द, सर्दी खांसी और बुखार के लक्षणों के साथ उन्हें बाघाजतिन के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। कोरोना जांच करने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

लगातार इलाज चल रहा था लेकिन बुधवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। गुरुवार को अस्पताल की ओर से जारी मृत्यु प्रमाण पत्र में मौत की वजह के तौर पर कोरोना का उल्लेख किया गया है।उल्लेखनीय है कि पूरे देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। पिछले 24 घंटे में 10 हजार 148 लोग इसकी चपेट में आए हैं।

हालांकि पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग की ओर से नियमित बुलेटिन जारी नहीं होने के कारण पता नहीं चल पा रहा है कि यहां कितने लोग संक्रमित हैं अथवा किन लोगों की मौत हो रही है। जिस वृद्ध की मौत हुई है उनके परिवार वालों ने मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया कि उनकी मौत कोरोना की वजह से हुई है, उसके बाद ही पता चल सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *