Tension after violence in Sandeshkhali, women again took to the streets

संदेशखाली में हिंसा के बाद तनाव, फिर सड़क पर उतरी महिलाएं

Kolkata Hindi News, कोलकाता : संदेशखाली (Sandeshkhali) में हुई हिंसा के बाद काटपोल इलाके में अभी भी दहशत की स्थिति बनी हुई है। इलाके की लगभग सारी दुकानें बंद हैं। पुलिस की गश्ती बढ़ा दी गयी है। पुलिस ने हिरासत में ली गई तीन महिलाओं को रात में ही छोड़ दिया।  पुलिस इलाके में गश्त लगा रही है। इलाके में अघोषित बंद का नजारा देखा जा है।

फिलहाल काटपोल क्षेत्र में शांति का माहौल बना हुआ है। चौथे दौर के चुनाव के दिन, भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने संदेशखाली की एक श्रमिक ग्राम पंचायत के काटपोल इलाके में भाजपा नेता गीता बर सहित चार लोगों की रिहाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं, संदेशखाली रामपुर क्षेत्र के बगड़ीपाड़ा में ग्रामीण एक बार फिर भारी तनाव में दिख रहे हैं।  नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी का पोस्टर फाड़ने को लेकर दोनों पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद रात होते-होते ग्रामीणों के खिलाफ हिंसा का स्तर  और बढ़ गया।

घटना के खिलाफ गांव की महिलाओं ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने दावा किया कि स्थानीय तृणमूल नेता ने उन्हें पीटा और उनके साथ तरह-तरह से दुर्व्यवहार किया। महिलाओं ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *