‘दो और दो प्यार’ का टीजर हुआ रिलीज

काली दास पाण्डेय, मुंबई। विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दो और दो प्यार’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें एक प्रेम कहानी की झलक दिखाई गई है जो जितनी आश्चर्यजनक है उतनी ही मनोरंजक भी। टीजर भावनाओं, मज़ेदार संवादों और रिश्तों के उलझे जाल को दर्शाता है। अवार्ड विनिंग ऐड फिल्म मेकर शीर्ष गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित फ्रेश पेयरिंग इस जॉनर की फिल्म में एक नई एनर्जी लाती है।

यह फिल्म दर्शकों को बहुत आनंद आएगा क्योंकि वे प्यार, हँसी और मॉडर्न रिलेशनशिप की कॉम्प्लिकेशन से खुद को रिलेट कर पाएंगे। इस फिल्म का म्यूजिक निश्चित रूप से सिने प्रेमियों के दिल को छू जायेगा। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ 19 अप्रैल को सभी सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

।।हॉरर क्राइम-ड्रामा सीरीज़ ‘इंस्पेक्टर ऋषि’ विश्वव्यापी प्रीमियर 29 मार्च को।।

काली दास पाण्डेय, मुंबई। मेक बेलीव प्रोडक्शंस के बैनर तले शुकदेव लाहिरी द्वारा निर्मित और नंदिनी जे.एस. द्वारा निर्देशित प्राइम वीडियो की आगामी हॉरर क्राइम-ड्रामा सीरीज ‘इंस्पेक्टर ऋषि’ का विश्वव्यापी प्रीमियर 29 मार्च को 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा। देश का सबसे लोकप्रिय और चर्चित एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म व प्रोडक्शन हाउस ने पिछले दिनों अपनी नवीनतम तमिल मूल सीरीज़ ‘इंस्पेक्टर ऋषि’ का दिल को छू जाने वाला संगीत एल्बम को लॉन्च किया है। अश्वथ नागनाथन द्वारा रचित, एल्बम में कुल सात मंत्रमुग्ध कर देने वाले ट्रैक हैं, जिसमें एक शीर्षक ट्रैक, इधायथिन मायम भी शामिल है, जो डरावनी अपराध-नाटक श्रृंखला के अलौकिक और रोमांचकारी तत्वों को समाहित करते हुए एक दिल को दहलाने वाला संगीत से भी रूबरू कराता है।

सात दिलचस्प ट्रैक्स युक्त संगीत एल्बम दर्शकों को ‘इंस्पेक्टर ऋषि’ के उदास दुनिया में ले जाता है, जब वह अपराधियों की एक विचित्र हत्याओं की श्रृंखला की जांच करने के लिए एक जीवन को बदलने वाली मिशन पर निकलता है, जो अद्भुत घटनाओं से जुड़ी है। इसमें बगवती पीके, मशूक रहमान और पुगलेंधि गोपाल द्वारा लिखे गए गाने शामिल हैं, जिनका गायन कपिल कपिलान, पॉप शालिनी, ईशान निगम, क्रिस्टोफर स्टैनली, आर अरविंद राज, बालाजी श्री, सौंदर्या आर, देवु ट्रेसा मैथ्यू, ‘उठिरी’ विजय कुमार, श्रीराम कृष्ण, अश्वत, शैली बिदवाईकर, स्वास्थिका स्वामीनाथन, सुनीता सारथी और अंजना बालकृष्ण जैसे प्रतिभागत गायकों ने किया है।

यह एल्बम पूरी तरह से हॉरर क्राइम-ड्रामा सीरीज ‘इंस्पेक्टर ऋषि’ के तथ्यों को परिभाषित करता है, जो रहस्य से घिरे तमिलनाडु के एक सुरम्य गांव की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह संगीत एल्बम जारी किए जाने के बाद अब सभी प्रमुख संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर संगीत प्रेमियों के लिए उपलब्ध है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *