‘ऑलमोस्ट प्यार विथ डीजे मोहब्बत’ का टीज़र जारी

काली दास पाण्डेय, मुंबई । अदाकारा अलाया एफ और नवोदित अभिनेता करण मेहता अभिनीत ‘ऑलमोस्ट लव विद डीजे मोहब्बत’ का टीज़र ज़ी स्टूडियोज ने जारी कर दिया है। जहाँ एक ओर ‘ज़ी स्टूडियो’ को वेव चेंजिंग और रेवोल्यूशनरी कंटेंट बनाये जाने के लिए जाना जाता है और वहीं दूसरी ओर अनुराग कश्यप कल्ट सिनेमा बनाने के लिए जाने जाते हैं। गुड बैड फिल्म्स के सहयोग से निर्मित यह फिल्म अनुराग कश्यप की रोमांटिक म्यूजिकल जॉनर में वापसी का भी प्रतीक है।

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी यह फिल्म छोटे और बड़े शहरों में जेन जेड लव इरा को दर्शाती है जो दो समानांतर ब्रह्मांडों में प्यार और लालसा के सार तत्व को परिभाषित करती है। बॉलीवुड के चर्चित संगीतकार अमित त्रिवेदी के संगीत से सजी यह फिल्म 3 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ 30 दिसंबर को देशभर में होगी रिलीज

काली दास पाण्डेय, मुंबई । एपीएस पिक्चर और के के फिल्म्स क्रिएशन की नवीनतम संयुक्त प्रस्तुति हिंदी फिल्म ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ 30 दिसंबर को देश भर के 352 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस आशय की जानकारी इस फिल्म के प्रोड्यूसर जया छेड़ा और ‘चिड़ियाघर’ ‘लापतागंज’ जैसे लोकप्रिय 22 से अधिक टीवी सीरियल कर चुके अभिनेता सह निर्देशक अभय प्रताप सिंह ने संयुक्त रूप से पिछले दिनों पटना (बिहार) में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दी।

ध्रुव छेड़ा, अखिलेंद्र मिश्रा, हर्षिता पंवार, इश्तियाक ख़ान और एहसान खान के अभिनय से सजी इस फिल्म के निर्देशक व गीतकार अभय प्रताप सिंह और संगीतकार सहजाह्न शेख (सागर) हैं। इस फिल्म में अभय प्रताप सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। बकौल निर्देशक अभय प्रताप सिंह ‘डेढ़ लाख का दूल्हा’ एक शानदार ड्रामा कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म दर्शकों को गुदगुदाएगी और एक सार्थक संदेश भी देकर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *