मराठी फिल्म ‘हरिओम’ का टीजर और ट्रेलर जारी

काली दास पाण्डेय, मुंबई । श्री हरि स्टूडियोज के बैनर तले बनी जबर्दस्त एक्शन युक्त मराठी फिल्म ‘हरिओम’ का टीज़र और ट्रेलर मुम्बई के सिद्धि विनायक मंदिर में आयोजित समारोह के दौरान जारी कर दिया गया है। निर्माता अभिनेता हरिओम घाडगे की इस मराठी फिल्म के निर्देशक आशिष नेवाळकर हैं। निर्देशक आशीष नेवालकर ने बताया कि हरिओम फ़िल्म के जरिये मराठी सिनेमा को दो नए चेहरे मिलने जा रहे हैं, हरिओम और गौरव कदम।

हरिओम ने इतनी बड़ी एक्शन फिल्म मराठी में बनाने की हिम्मत दिखाई है। उनको इसकी कहानी पर विश्वास था। बहुत अच्छी फ़िल्म एक अच्छी नियत के साथ बनाई गई है। फ़िल्म मराठी मनुष्य की अस्मिता को दर्शाती है। एक मराठी आदमी क्या कर सकता है, यह इस फ़िल्म में दिखाया गया है। इसमे दो भाइयों के प्रेम को दिखाया गया है जो आज के समाज मे कम देखने को मिलता है। यह फ़िल्म लोगों को प्रेरणा देने के उद्देश्य से बनाई गई है।

अभिनेता गौरव कदम ने फ़िल्म ‘हरिओम’ की कथावस्तु की विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि यह पहली ऐसी मराठी फिल्म होगी जिसके सभी एक्शन माइंड ब्लोइंग हैं। दो भाइयों की बॉन्डिंग, उनके बलिदान को दिखाया गया है। पिक्चर में युवा पीढ़ी के मोटीवेशन और प्रेरणा के लिए कई सन्देश हैं। युवाओं को यह फ़िल्म हमारी सभ्यता संस्कृति और हमारी जड़ों से रूबरू करवाएगी। फ़िल्म मराठी में तो रिलीज हो ही रही है इसे साउथ की भाषा में भी डब किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *