तपन कुंडू हत्याकांड : सीबीआई ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया

कोलकाता। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने कांग्रेस पार्षद तपन कुंडू की हत्या के मामले में एक और आरोपी को झारखंड से गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में झालदा नगर पालिका के पार्षद कुंडू की 13 मार्च को उनके आवास के पास मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। उस समय वह शाम की सैर के बाद दोस्तों के साथ घर लौट रहे थे।

अधिकारी ने बताया कि एक गुप्त सूचना के बाद आरोपी को शनिवार को झारखंड के रामगढ़ जिले से गिरफ्तार करने के बाद 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। सीबीआई ने आरोपी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की, जिसका हत्या की घटना में कथित तौर पर इस्तेमाल किया गया था। केंद्रीय एजेंसी मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

सीबीआई के अधिकारी ने कहा कि लंबे समय से फरार जाबिर अंसारी को पड़ोसी राज्य के बोकारो थर्मल कस्बे से गिरफ्तार किया गया। अंसारी को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट , पुरुलिया की अदालत में पेश किया गया जहां से उसे दस दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। कलकत्ता उच्च न्यायालय ने चार अप्रैल को मामला सीबीआई को सौंप दिया था और संघीय एजेंसी ने छह अप्रैल को मामला दर्ज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *