इमरान के साथ अपने पहले किसिंग सीन पर बोली तनुश्री दत्ता

मुंबई। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में उनके किसिंग सीन ने लंबे समय तक सुर्खियां बटोरी थीं। यह सीन आज भी चर्चाओं में रहता है। तनुश्री ने हाल ही में इस सीन के बारे में बात की। तनुश्री ने ‘फिल्मज्ञान’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मेरे लिए इमरान हमेशा पहले दिन से ही एक्टर रहे हैं। मैंने उनके साथ तीन फिल्में कीं।

हमने ‘चॉकलेट’ में भी एक किसिंग सीन शूट किया था, लेकिन उन्होंने मूवी में इसे नहीं रखा। पहली बार किसिंग सीन करना बहुत अजीब था। दूसरी बार थोड़ा कम अजीब लगा। क्योंकि व्यक्तिगत रूप से, वास्तविक जीवन में, हमारे बीच एक-दूसरे के साथ कोई तालमेल नहीं है। उनकी किसर-बॉय वाली छवि तो है, लेकिन वह सबसे सहज किसर नहीं हैं। और न ही मैं हूं।

उल्लेखनीय है कि तनुश्री ने साल 2005 में ‘आशिक बनाया आपने’ से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया और इसके बाद ‘रकीब: राइवल्स इन लव’, ‘ढोल’, ‘सास बहू और सेंसेक्स’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। उनकी आखिरी फिल्म ‘हम ने ली है शपथ’ (2013) थी। दूसरी ओर, सीरियल किसर नाम से मशहूर इमरान दिवाली (12 नवंबर) पर रिलीज हुई ‘टाइगर 3’ में विलेन ‘आतिश रहमान’ के रोल में दिखे। इमरान फिल्ममेकर महेश भट्ट के भतीजे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *