बिलकिस परवीन की मेजबानी में तनिष्क ने शिक्षकों संग मनाया शिक्षक दिवस

कोलकाता। महानगर के काकुरगाछी स्थित तनिष्क शोरूम में धूमधाम से शिक्षक दिवस समारोह मनाया गया। इस भव्य कार्यक्रम की मेजबानी बिलकिस परवीन ने की। इस मौके पर शहर भर के प्रतिष्ठित शिक्षक अनमोल पलों को साझा करने के लिए एकत्र हुए। कार्यक्रम की शोभा तब बढ़ गई, जब यहां उपस्थित शिक्षकों ने अपने दैनिक पठन-पाठन से इतर यहां आयोजित विभिन्न खेलों का लुत्फ उठाया। इसके साथ ही तनिष्क के उत्कृष्ट आभूषण संग्रह को आजमाया।

केक काटकर इस कार्यक्रम की शुरुआत की गई, जिसने पूरे वातावरण में मिठास घोल दी। इस मौके पर बिलकिस परवीन ने कहा कि यह आयोजन उस सराहना और मान्यता का प्रतीक है, जिसके हमारे शिक्षक वास्तविक रूप से हकदार हैं। इस उम्दा पल की वजह से शिक्षण समुदाय में मुस्कान और एकता आई है।

IMG-20230913-WA0015भव्य कार्यक्रम की उत्तम व्यवस्था के लिए उन्होंने विशाल सरावगी को विशेष धन्यवाद दिया। इस मौके पर शिक्षकों के अलावा P&C फेस ऑफ वेस्ट बंगाल के प्रभावशाली लोग और फाइनलिस्ट भी थे, जिन्होंने तनिष्क कंगुरगाची के अद्भुत नए संग्रहों का प्रदर्शन और शूटिंग की। वहीं, बिलकिस परवीन ने प्रीतेश शाह द्वारा डिजाइन की गई साड़ी के साथ कासिदा से प्रेरित तरूण तहिलियानी तनिष्क ज्वेलरी पहनी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *