शंघाई कोऑपरेशन ऑर्गनाइजेशन फिल्म फेस्टिवल में तमिल फिल्म ‘अप्पथा’ शामिल 

काली दास पाण्डेय, मुंबई। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय द्वारा राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम के माध्यम से एससीओ काउंसिल ऑफ स्टेट्स के सहयोग से आयोजित शंघाई कोऑपरेशन ऑर्गनाइजेशन फिल्म फेस्टिवल के लिए जियो स्टूडियोज की तमिल फिल्म ‘अप्पथा’ को शामिल कर लिया गया है। उद्घाटन फिल्म के रूप में 27 जनवरी को मुंबई के फिल्म डिवीजन कॉम्प्लेक्स में इस फिल्म की स्क्रीनिंग होगी। इस पांच दिवसीय फिल्म फेस्टिवल का समापन 31जनवरी को होगा। जियो स्टूडियोज और वाइड एंगल क्रिएशन्स द्वारा निर्मित, प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, उर्वशी द्वारा अभिनीत यह फिल्म उनकी 700वीं फिल्म है।

हार्दिक गज्जर द्वारा लिखित, प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अप्पथा’ एक अप्रत्याशित बंधन की एक सुंदर कहानी है और अपने माता-पिता का सम्मान करने और खुद को खोजने के मूल्यों को दिखाती है। फेस्टिवल के लिए इस फिल्म के चयन के बारे में बात करते हुए प्रियदर्शन ने कहा “इस प्रतिष्ठित अवसर पर अप्पथा को उद्घाटन फिल्म के रूप में चुने जाने पर हम खुदको बहुत सम्मानित महसूस कर रहे है।

इस सरल और प्यारी कहानी को मेरे पास लाने के लिए मैं अपने प्रोड्यूसर्स जियो स्टूडियोज और वाइड एंगल क्रिएशन्स को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह फिल्म मेरे द्वारा पहले की गई किसी भी कोशिश से अलग है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *