स्वरा भास्कर ने नन्हे मेहमान को घर लाने की तैयारियां शुरू की

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द मां बनने वाली हैं और इस समय वह अपनी प्रेग्नेंसी को इन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए फैन्स के साथ अपने प्रेग्नेंसी की तैयारियों की जानकारी साझा की है। स्वरा ने अपना बेबी बम फ्लाॉन्ट करते हुए आने वाले नन्हे मेहमान के लिए घर में क्या तैयारियां की जा रही इसके बारे में बताया। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए दो तस्वीरें साझा कीं।

कैप्शन में, स्वरा ने साझा किया कि उन्होंने एक पालना खरीदा है क्योंकि वे नवजात शिशु के आगमन को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं। अपने पालने को दिखाते हुए स्वरा ने बताया कि उनके बच्चे से पहले ही उनकी पालतू बिल्ली ने इस पर कब्जा कर लिया है।

कैप्शन में उन्होंने लिखा कि नए मेहमान के लिए पालना रखा गया है यह देखने के लिए स्वाइप करें कि किसने डिब्स का दावा किया है! पालने का पहला रहने वाला जिसने वैसे भी इसे छोड़ने से इंकार कर दिया! आपका पहला बच्चा @fahadzirarahmad (sic)।

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने जून में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और अक्टूबर में कपल अपने बच्चे का स्वागत करने वाला है। स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने फरवरी में कोर्ट मैरिज और मार्च में एक सामाजिक समारोह किया था। इस शादी के समारोह में कई राजनीतिक हस्तियां शामिल हुई थीं जिसमें अखिलेश यादव भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *