सनराइज प्रोडक्शन और सनराइज ट्रेड सॉल्यूशन्स के कार्यालय का उद्घाटन

कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता, 
एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों…! 

काली दास पाण्डेय, मुंबई । इस कहावत को चरितार्थ करने की दिशा में सनराइज प्रोडक्शन के बैनर तले अग्रसर हैं। अपनी पूरी टीम के साथ एकजुट होकर तीन महारथी चंद्रशेखर बोरा, गोविंद यादव और राजेश मण्डपल्ली और पूरी तन्मयता से इनका साथ दे रही हैं बतौर कार्यकारी प्रोड्यूसर कोमल अल्हाट।

हाल ही में न्यू लिंक रोड, अंधेरी (वेस्ट), मुंबई स्थित ‘क्रिस्टल प्लाजा’ में सनराइज प्रोडक्शन और सनराइज ट्रेड सॉल्यूशन्स के कार्यालय का उद्घाटन महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारी दीपक राजवाड़े के द्वारा बॉलीवुड के वरिष्ठ पीआरओ पुनीत खरे, एक्ट्रेस मॉडल शिल्पी चुग, पूनम लुबना, शालिनी सिंह, मधु मंदा, अभिनेता रवि शंकर, निशांत, कार्तिक व्यास, जीतेन्द्र झा और योगेंद्र श्रीवास्तव के अलावा बॉलीवुड के कई नामचीन शख्सियतों की उपस्थिति में किया गया।

फिल्म विधा से जुड़े विभिन्न्न क्षेत्रों में क्रियाशील नवोदित प्रतिभाओं को प्रकाश में लाने के उद्देश्य से फिल्म निर्माण व वितरण व्यवसाय की दिशा में गतिशील बैनर सनराइज प्रोडक्शन की प्रस्तावित निर्माण योजनाओं में शार्ट फ़िल्म, वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियो, रियलिटी शोज, कॉमेडी शोज, रीजनल व धार्मिक फिल्म के अलावा सामाजिक फीचर फिल्म शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *