‘कान फिल्म फेस्टिवल 2023’ में सनी लियोन ने बिखेरा जलवा

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ‘कान फिल्म फेस्टिवल 2023’ में अपने आकर्षक फैशन विकल्पों और अपनी फिल्म ‘कैनेडी’ की अपार सफलता के साथ सुर्खियां बटोर रही हैं। सम्मानित जूरी द्वारा चुनी गई एकमात्र भारतीय फिल्म के रूप में सनी लियोन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए वैश्विक दर्शकों से प्रशंसा मिली। कान फिल्म फेस्टिवल में सनी ने ब्लैक शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में बहुप्रतीक्षित एम्फार रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई।

राम चरण वी मेगा पिक्चर्स के साथ नई प्रतिभाओं को करेंगे प्रोत्साहित

दक्षिण भारतीय स्टार राम चरण ने यूवी क्रिएशंस के अपने दोस्त विक्रम रेड्डी के साथ मिलकर नई और युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिये प्रोडक्शन हाउस ‘वी मेगा पिक्चर्स’ की घोषणा की है। राम चरण ने कहा, “वी मेगा पिक्चर्स एक समावेशी और सहयोगी एन्वॉयरमेंट को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है, जो विविधता को गले लगाता है और नए नज़रिये का स्वागत करता है।

हमारा उद्देश्य मनोरंजन उद्योग में नई और उभरती प्रतिभा के लिए मार्ग प्रशस्त करना है। यूवी क्रिएशंस के विक्रम ने कहा, “हम इस रोमांचक यात्रा को शुरू करने के लिए खुश हैं। प्रतिभाशाली कलाकारों, लेखकों, निर्देशकों और तकनीशियनों के साथ सहयोग करके, वी मेगा पिक्चर्स का उद्देश्य कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाना और नए दृष्टिकोण को स्क्रीन पर लाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *