Pic Yippee! Wow Masala1

सनफीस्ट यिप्पी ने अपने मसाला नूडल्स पोर्टफोलियो का विस्तार किया

  •  वाओ मसाला नामक नया वेरिएंट लॉन्च किया
  • नया वेरिएंट रु. 10 (50 ग्राम) की आकर्षक कीमत पर एक मसालेदार फ्लेवर पेश करने का वादा करता है

कोलकाता : आईटीसी के अग्रणी इंस्टैंट नूडल्स एवं पास्ता ब्रांड सनफीस्ट यिप्पी ने एक नया वेरिएंट यिप्पी वाओ मसाला नूडल्स लॉन्च करते हुए अपनी प्रोडक्ट रेंज का विस्तार किया है। यह नई स्वादिष्ट पेशकश सिर्फ 10 रुपए प्रति पैक (50 ग्राम) में उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतर मसाला फ्लेवर देने का वादा करती है। यिप्पी ने यह महसूस किया कि उपभोक्ताओं को एक किफायती कीमत पर अच्छी क्वालिटी के मसालेदार नूडल्स की तलाश है।

देश के सबसे पसंदीदा नूडल्स ब्रांड में से एक होने के नाते यिप्पी ने उपभोक्ताओं की इस ज़रूरत को पूरा करने के लिए यिप्पी वाओ मसाला तैयार किया है। यह नई पेशकश यिप्पी वाओ मसाला सिर्फ 10 रुपए की प्रतिस्पर्धी कीमत पर मसालेदार और स्वादिष्ट होने का वादा करती है।

इस लॉन्च के बारे में, श्री सुरेश चांद, वाइस प्रेसिडेंट एवं हेड – मार्केटिंग, स्नैक्स, नूडल्स एवं पास्ता, आईटीसी फूड्स ने कहा, “हमारा प्रमुख मैजिक मसाला वेरिएंट अपने लॉन्च के बाद से हमारे बिजनेस को बढ़ाने वाला मुख्य प्रोडक्ट रहा है। अब यिप्पी वाओ मसाला के जरिये हम इंस्टैंट नूडल्स के एक अलग और स्वादिष्ट फ्लेवर के साथ उपभोक्ताओं को खुश करना चाहते हैं। हमें पूरा विश्वास है कि इस मसालेदार नूडल्स को पसंद किया जाएगा और उपभोक्तागण इसका भरपूर आनंद उठाएंगे।”

यिप्पी वाओ मसाला भारत के विभिन्न बाज़ारों में उपलब्ध है, जिनमें महाराष्ट्र, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, कर्नाटक, आसाम, गुजरात, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड और छत्तीसगढ़ शामिल है। यह सभी रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है और जल्द ही ई-कॉमर्स एवं क्विक कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर भी मिलने लगेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *