‘वागले की दुनिया’ में सुकन्या सुर्वे निभाएंगी दमदार किरदार

मुंबई। टीवी शो ‘वागले की दुनिया’ में एक्ट्रेस सुकन्या सुर्वे ‘विद्या कुलकर्णी’ की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने अपने किरदार के बारे में बात की और बताया कि कैसे उनकी एंट्री दर्शकों के लिए प्लॉट को मनोरंजक बनाने वाली है। ‘वागले की दुनिया’ उन सभी मुद्दों के बारे में है जिनका आम आदमी सामना करता है और उन्हें दूर करने के लिए एक सकारात्मक दृष्टिकोण लाता है। इसमें सुमीत राघवन, परिवा प्रणति, अंजन श्रीवास्तव, भारती आचरेकर, शीहान कपाही और चिन्मयी साल्वी हैं।

शो में सुमीत राजेश वागले की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं सुकन्या शो में उनके भाई मनोज वागले (विपुल देशपांडे द्वारा अभिनीत) की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी। ‘यशोमती मईया के नंदलाला’ की एक्ट्रेस ने कहा, विद्या कुलकर्णी मजबूत स्वभाव की महिला हैं, जो अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हैं। उनकी कहानी ऐसी है जो आम महिलाओं की जिंदगी से जुड़ी है और उन छिपी हुई कठिनाइयों को उजागर करती है जिनसे हम निपटते हैं। विद्या भी वागले परिवार को वापस लाने में अहम भूमिका निभाएंगी।

एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने रोल विद्या के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद कर रही हैं और दर्शक उनके किरदार से आसानी से जुड़ सकेंगे। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को विद्या में खुद का एक हिस्सा मिल जाएगा और वह जो भी है उसे उसी रूप में स्वीकार करेंगे। मैं शो का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से’ का प्रसारण सोनी सब पर होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *