सिलीगुड़ी में सुकांत मजूमदार ने ममता सरकार पर बोला हमला : कहा- बंगाल में कई संदेशखाली है, जहाँ महिलाओं पर हो रहा है अत्याचार

सिलीगुड़ी। संदेशखाली घटना में शाहजहां शेख को गिरफ्तार करने का पुलिस का कोई इरादा नहीं है। सबसे बड़ी बात है जिस राज्य की मुख्यमंत्री खुद विधानसभा में खड़ा होकर शाहजहां शेख का बचाव करती है, ऐसे में राज्य की पुलिस उसे कैसे गिरफ्तार करेगी। दिल्ली से सिलीगुड़ी के बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने यह बातें कहीं।

उन्होंने यह भी कहा कि बंगाल में सिर्फ एक संदेशखाली में ही नहीं है जहां महिलाओं पर अत्याचार हुआ है, राज्य में जिले के छोटे-छोटे इलाकों में ऐसे कई संदेशखाली बने चुके है। इन जगहों पर भी महिलाओं के साथ काफी अत्याचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि बंगाल में भूमाफिया राज चल रहा है और पुलिस ममता के इशारे पर काम कर रही है।

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा, “राष्ट्रीय जांच एजेंसी मामले की जाँच कर रही है, लेकिन पुलिस इसको पूरी तरह से दबाने की कोशिश में लगी हुई है। लेकिन इसके विरुद्ध हमलोगो का आंदोलन लगातार जारी रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *