Kharagpur || SUCI declared list of candidates

एसयूसीआई ने बंगाल की सभी 42 सीटों पर उम्मीदवार उतारा

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। एसयूसीआई (SUCI) ने लोकसभा चुनाव में कुल 151 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। पार्टी ने पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

मैनागुड़ी हाई स्कूल के शिक्षक रामप्रसाद मंडल जलपाईगुड़ी लोकसभा सीट से एसयूसीआई पार्टी के उम्मीदवार बने हैं। एसयूसीआई पार्टी के राज्य सचिव चंडीदास भट्टाचार्य ने जलपाईगुड़ी में एक संवाददाता सम्मेलन में इसकी घोषणा की।

उन्होंने कहा, राज्य की जनता को सेवाओं से वंचित किया जा रहा है। राज्य और केंद्र की नीतियां शिक्षा व्यवस्था को बर्बाद कर रही हैं। आम लोग स्वास्थ्य सेवाओं से वंचित हैं. मजदूरों को काम नहीं मिल रहा है।

SUCI fielded candidates on all 42 seats of Bengal

पूरे देश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। हर जगह महिलाओं का अपमान हो रहा है लेकिन चुनाव से पहले राज्यों और केंद्र सरकार के बीच कानूनी एजेंसियों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करने का खेल चल रहा है।

आम लोगों का वोट हासिल करने के बाद अब वे आपस में ही लड़ रहे हैं। इस अवसर पर राज्य सचिवीय परिषद के सदस्य नवेंदु पाल, जलपाईगुड़ी लोकसभा सीट के उम्मीदवार रामप्रसाद मंडल, जिला समिति के सचिव सुजीत घोष और अन्य उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *