Successful organization of attractive exhibition on the theme "Drench in Luxury" in Kolkata

कोलकाता में “ड्रेंच इन लक्जरी” थीम पर आकर्षक प्रदर्शनी का सफल आयोजन

Kolkata Hindi News, कोलकाता। कोलकाता की अग्रणी फैशन और लाइफस्टाइल इवेंट फायरफ्लाइज की ओर से कोलकाता के ताज बंगाल में 14वां सफल संस्करण सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। “ड्रेंच इन लक्ज़री” थीम पर आधारित इस एक दिवसीय प्रदर्शनी में उत्पादों की चमकदार श्रृंखला प्रदर्शित की गई। जिसे देखकर फैशन प्रेमियों और मशहूर हस्तियों ने इसकी जमकर सराहना की। फायरफ्लाइज का आयोजन श्रीमती प्रीति अग्रवाल, श्रीमती स्नेहा तापड़िया, श्रीमती सलोनी भालोटिया और सुश्री शिल्पी गोयल द्वारा किया गया था। विविध पृष्ठभूमि वाली यह टीम, अत्याधुनिक फैशन और जीवन शैली में रचनात्मकता और पूर्णता के लिए अपने जुनून से एकजुट है।

Successful organization of attractive exhibition on the theme "Drench in Luxury" in Kolkata

इस भव्य प्रदर्शनी में समाज के विभिन्न क्षेत्र से जुड़े मशहूर हस्तियां, जिनमे तनुश्री चक्रवर्ती, शाहेब भट्टाचार्य, ऋचा शर्मा, मुमताज सरकार, मौबानी सरकार, मल्लिका बनर्जी, सायंतनी गुहा ठाकुरता, श्रेया पांडेय, फलाक रशीद रॉय, सुभमिता बनर्जी, रीता भिमानी, सुदर्शन चक्रवर्ती, सोनल रवि श्रीवास्तव, पॉलोमी पोलो दास, जेसिका गोम्स इनमे शामिल हुए।

फायरफ्लाइज की ओर से हर तरह के ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखकर उनके लिए वन-स्टॉप शॉप की पेशकश की गई है। जिसमें 65 से अधिक क्यूरेटेड स्टॉल शामिल हैं। प्रसिद्ध डिज़ाइनर लेबल और उभरती प्रतिभाओं से लेकर होमवेयर और वेलनेस हेवन तक इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम भूमिका अदा की। यह आयोजन वर्तमान रुझानों पर केंद्रित है। यह एक ही छत के नीचे विशिष्ट उत्पादों की विविध श्रृंखला को पेश करने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है।

फायरफ्लाइज की क्यूरेटर श्रीमती प्रीति अग्रवाल और श्रीमती स्नेहा तापड़िया ने मीडिया से बात करते हुए कहा, हमारे लिए फैशन पैशन ही फैशन है, क्योंकि फैशन में बहुत जुनून होता है। हमारा लक्ष्य फैशन और जीवन शैली की दुनिया में एक जगह बनाना है। इस प्रदर्शनी में झिलमिलाते कपड़े जो बहते पानी का आभास कराते हैं, नीले, हरे और चांदी के शांत रंग पैलेट, और मोती, सीप या पानी की बूंदों से मिलते-जुलते सामान, ड्रेंच इन लक्ज़री की हमारी थीम पर जोर देते हैं। प्रदर्शनी लेआउट में फव्वारे या कैस्केडिंग डिस्प्ले जैसी पानी की विशेषताएं शामिल हैं, जो थीम को और आगे बढ़ाती हैं।

Successful organization of attractive exhibition on the theme "Drench in Luxury" in Kolkata

इस अवसर पर, फायरफ्लाइज़ की क्यूरेटर श्रीमती सलोनी भालोटिया और सुश्री शिल्पी गोयल ने कहा, फायरफ्लाइज अपने प्रतिभागियों को अधिकतम सफल प्रदर्शन प्राप्त करने और विभिन्न चैनलों और उपभोक्ताओं से जुड़ने के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करता है। यह ड्रेंच इन लक्ज़री दृष्टिकोण पानी को विलासिता और भोग के रूपक के रूप में उपयोग करता है। यहां, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री, जटिल डिजाइन और विशिष्टता की भावना पर ध्यान केंद्रित किया गया है। हमने विलासिता और शांति का माहौल बनाने के लिए नीले और हरे रंग के ठंडे, पानी वाले रंगों का उपयोग किया है। प्रदर्शनी में सीमित-संस्करण संग्रह, डिजाइनर सहयोग और शानदार जीवनशैली उत्पाद प्रदर्शित किए गए हैं, जो लोगों को बेहद पसंद आते हैं।

Successful organization of attractive exhibition on the theme "Drench in Luxury" in Kolkata

इस कार्यक्रम ने न केवल व्यवसायियों और उद्यमियों के लिए एक इंटरैक्टिव मंच प्रदान किया, बल्कि डिजाइनरों को अपने लेटेस्ट संग्रह प्रदर्शित करने का मौका भी दिया। उपभोक्ताओं के लिए सात्विका, मेधाविनी खेतान, ओहास, हाउस ऑफ जियानी, हाउस ऑफ गैंगेज, रेवेलरी, यूमा, अवामा ज्वैलर्स, ऑफ द हुक, रुतुजा थॉमस, जुइली, हर्षिता सुल्तानिया, प्रशांत चौहान, हाउस ऑफ प्रीति मेहता, सुमन थर्ड, अंशिका जैन, विर्राया, नोना सरना, स्टाइल एडिक्ट, बिनीता तन्ना, शी शू, टैड, जस्ट बिली, रुचिका मलिका प्रेट, लंदन होम्स और भी अन्य ब्रांड की डिजाइन ‘ड्रेंच इन लक्ज़री” थीम वाली फायरफ्लीज़ प्रदर्शनी की शानदार उपलब्धि रही। इस प्रदर्शनी ने यहां उपस्थित लोगों को और अधिक डिजाइन के उपहार पाने के लिए और भी उत्सुक कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *